अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्ताक अली टी20 : दिल्ली ने हरियाणा को हराया, शोरे का दमदार प्रदर्शन

शानदार फॉर्म में चल रहे ध्रुव शोरे की 44 गेंदों पर चार छक्कों की मदद से खेली गयी नाबाद 59 रन की पारी की मदद से दिल्ली ने सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के उत्तर क्षेत्र के मैच में बुधवार को नई दिल्ली में हरियाणा को सात विकेट से हराया। दिल्ली ने 154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 17 ओवर में जीत दर्ज कर ली और नॉकआउट में जगह बनाने की अपनी उम्मीदों को जीवंत रखा। दिल्ली पहले मैच में पंजाब से दो रन से हार गयी थी।  

टीम इंडिया और आयरलैंड के बीच 10 साल बाद खेली जायेगी टी-20 सीरीज, जानें क्या होगा शेड्युल

शोरे ने नितीश राणा (26 गेंदों पर 39 रन) के साथ 82 रन की साझेदारी की। हरियाणा के अनुभवी गेंदबाज अमित मिश्रा कामयाब नहीं रहे। उन्होंने तीन ओवरों में 32 रन लुटाये। अमूमन रक्षात्मक बल्लेबाजी करने वाले शोरे ने गौतम गंभीर (19) और ऋषभ पंत (नौ) के जल्दी आउट होने के बाद बखूबी जिम्मेदारी संभाली। इससे पहले मध्यम गति के गेंदबाज सुबोध भाटी ने चार ओवर में 25 रन देकर तीन विकेट लिये और हरियाणा को छह विकेट पर 153 रन ही बनाने दिये। हरियाणा की तरफ से चैतन्य बिश्नोई ने 56 गेंदों पर 65 रन बनाये।     

SA दौरा: भारतीय महिला टीम में शामिल हुई ये युवा खिलाड़ी, टीम घोषित

उत्तर क्षेत्र के ही एक अन्य मैच में मनप्रीत ग्रेवाल की शानदार गेंदबाजी और मनदीप सिंह की 56 गेंदों पर खेली नाबाद 84 रन की उम्दा पारी से पंजाब ने सेना को आठ विकेट से हराया। सेना ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 140 रन बनाये। ग्रेवाल ने 18 रन देकर चार विकेट लिये। इसके जवाब में पंजाब ने 19.1 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर दिया। मनदीप के अलावा युवराज सिंह ने नाबाद 35 रन बनाये। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mushtaq Ali T20 trophy Delhi defeats Haryana