DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुश्ताक अली टी20: बंगाल की जीत में चमके डिंडा, झारखंड को हराया

सलामी बल्लेबाज श्रीवत्स गोस्वामी (58) और विवेक सिंह (63) के अर्धशतकों और दोनों के बीच पहले विकेट के लिये 130 रन की साझेदारी के बूते बंगाल ने सैयद मुश्ताक अली पूर्व क्षेत्र टी20 टूर्नामेंट में शुक्रवार को रांची झारखंड को छह विकेट से पराजित कर दिया। टॉस जीत के पहले बल्लेबाजी करते हुये झारखंड ने ईशांक जग्गी के 73 और ईशान किशन के 49 रन की पारी के दम पर 20 ओवर में 177 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया जिसके जवाब में बंगाल ने 19.2 ओवर में चार विकेट पर 179 रन बनाकर जीत दर्ज की।   

2nd Test में इस तरकीब का सहारा लेंगे टीम इंडिया के खिलाड़ी, ऐसे आउट...

बंगाल की ओर से अशोक डिंडा और कप्तान मनोज तिवारी ने दो-दो विकेट झटके जबकि झारखंड की ओर से दो विकेट लेने वाले कुशल सिंह सबसे सफल गेंदबाज रहे। इससे पहले एक अन्य मैच में ओड़िशा ने त्रिपुरा को 72 रन से परास्त किया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुये ओड़िशा ने 20 ओवर में छह विकेट पर 179 रन बनाये और लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिपुरा की पूरी टीम को 17.2 ओवर में महज 107 रन पर समेट दिया।  

INDvSA: बुमराह का बड़ा बयान, 'आपको खेलने का हक ही नहीं अगर आप...'

ओड़िशा की ओर से गोविंदा पोद्दार ने चार चौके और इतने ही छक्कों की मदद से 55 रन की धुआंधार पारी खेली। त्रिपुरा के लिये दो विकेट लेने वाले संजय मजूमदार सबसे सफल गेंदबाज रहे। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिपुरा की टीम शुरू से ही दबाव में दिखी। गुरिंदर सिंह (39 रन) और कप्तान मणिशंकर मुरासिंह (23 रन) के अलावा कोई भी बल्लेबाज टिककर नहीं खेल सका। ओड़िशा के सूर्यकांत प्रधान ने 3.2 ओवर में 24 रन खर्च कर चार विकेट झटके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mushtaq Ali T-20 Trophy 2018 Bengal defeats Jharkhand Odisha vs Tripura