DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड सीरीज में फ्लॉप होने के बाद, इस टीम की तरफ से काउंटी खेलेंगे मुरली विजय

मुरली विजय को एसेक्स क्रिकेट काउंटी ने अपनी टीम के लिए साइन कर लिया है। वो 2018 काउंटी चैंपियनशिप के बाकी के सीजन के लिए एसेक्स की ओर से खेलेंगे।

Murali Vijay

इंग्लैंड के दौरे पर बुरी तरह फ्लॉप हुए भारत के टेस्ट ओपनर मुरली विजय अब काउंटी क्रिकेट खेलेंगे। मुरली विजय को शनिवार को एसेक्स क्रिकेट काउंटी ने अपनी टीम के लिए साइन कर लिया। वो 2018 काउंटी चैंपियनशिप के बाकी के सीजन के लिए एसेक्स की ओर से खेलेंगे। आपको बता दें कि इंग्लैंड के बाद भारत अगली टेस्ट सीरीज ऑस्ट्रेलिया में खेलेगा।

मुरली विजय मौजूदा टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच में शामिल रहे थे। उन्होंने चार पारियों में बेहद खराब बल्लेबाजी की थी, जिसमें लॉर्ड्स में दोनों पारियों में शून्य पर आउट होना शामिल है। अब अपनी बैटिंग की लय में वापसी के इरादे से विजय ने काउंटी क्रिकेट का रुख किया है। 

INDvsENG: जब मैच में ढोल बजते ही 'गब्बर' करने लगे भांगड़ा, फैन्स बोले-जिस काम के लिए हो वही करो, VIDEO

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले भारत ने एसेक्स के साथ प्रैक्टिस मैच खेला था जिसमें पहली पारी में विजय ने 53 रन बनाए थे। विजय ने कहा, "मैंने एक महीना पहला भारत की ओर से एसेक्स टीम के खिलाफ मैच खेला था। मैंने देखा कि यहां के दर्शक बहुत ही अच्छे हैं। मैं एसेक्स के लिए मैच खेलने और उन्हें जीत दिलवाने को लेकर उत्साहित हूं।" 

INDvsENG: सीरीज में भारतीय पेसरों के नाम जुड़ा बड़ा रिकॉर्ड, आंकड़े दे रहे गवाही

एसेक्स टीम के मुख्य कोच एंथोनी मैकग्राथ ने मुरली विजय के शामिल होने पर खुशी जताते हुए कहा, "मुझे काफी खुशी है कि विजय को इस टीम के लिए चुना गया है। वो एक शानदार बल्लेबाज हैं जो टॉप ऑर्डर पर रन बना सकते हैं।" इसके साथ ही उन्होंने कहा, "यह सीजन अब खत्म होने वाला है और अगले महीने हमारे सामने कई बड़े मैच होंगे। इसलिए विजय जैसे अनुभवी बल्लेबाज के साथ हम कुछ बेहतर नजीते ला सकते हैं।"

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:murali vijay signed in for essex county team to play for 2018 season