Murali Vijay says he was approached for county cricket when he went unsold on first day of IPL auctions - IPL 2018: मुरली ने किया खुलासा, नीलामी में पहले दिन नहीं बिकने के बाद... DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2018: मुरली ने किया खुलासा, नीलामी में पहले दिन नहीं बिकने के बाद...

IPL 2018

आईपीएल नीलामी में पहले दिन नहीं बिकने के बाद मुरली विजय को चेतेश्वर पुजारा और ईशांत शर्मा की तरह इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने के प्रस्ताव मिलने लगे।दूसरे दिन हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स ने उन पर बोली लगाई। विजय ने एक प्रचार कार्यक्रम से इतर उस दिन को याद करते हुए कहा,''आईपीएल नीलामी के पहले दिन मेरे नहीं बिकने के बाद कई लोगों ने मुझसे संपर्क किया।

बड़ी राहत: BCCI से क्लीन चिट मिलने पर शमी ने कहीं ये खास बातें- VIDEO

उन्होंने कहा,'' काउंटी खेलने का जहां तक सवाल है तो कई प्रक्रियायें होती है और हमें इंतजार करना होता है। इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया दौरे से पहले काफी समय है। पेशेवर क्रिकेटर होने के नाते मुझे यकीन है कि जरूरी बदलाव करके मैं दोनों दौरों पर अच्छा प्रदर्शन करूंगा।

Ohh... क्रिस गेल ने कर दिया संन्यास का ऐलान, बोले- 2019 वर्ल्ड कप होगा

दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के लिये खेल चुके विजय ने चेन्नई टीम में लौटने पर खुशी जताते हुए कहा,'' मेरे लिये चेन्नई टीम में वापसी बेहतरीन मौका है । इस टीम की खासियत यह है कि सभी अपने हितों से ऊपर टीम के हित को रखते हैं । हम इस साल भी बेहतरीन प्रदर्शन करने उतरेंगे।

IPL 2018: मोहम्शमद शमी की मुश्किलें हुईं कम, दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में हुए शामिल

आईपीएल

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Murali Vijay says he was approached for county cricket when he went unsold on first day of IPL auctions
brufen