DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुरली विजय अंतिम तीन काउंटी मैचों के लिए समरसेट से जुड़ेंगे

मुरली विजय को अजहर अली अली की जगह टीम में शामिल किया गया है, जिन्हें इसी महीने पाकिस्तान ने वापस बुला लिया था।विजय ने भारत की ओर से 61 टेस्ट में 38.28 की औसत से 3982 रन बनाए हैं।

murali vijay  action images via reuters

भारतीय टीम से बाहर चल रहे सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (Murli Vijay) सत्र में अंतिम तीन काउंटी चैंपयनशिप मैचों में इंग्लैंड की काउंटी टीम समरसेट का हिस्सा होंगे। तमिलनाडु का यह सलामी बल्लेबाज पाकिस्तान के अजहर अली की जगह लेगा।

समरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब ने अपनी वेबसाइट पर कहा, ''हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मुरली विजय सत्र के अंतिम तीन स्पेकसेवर्स काउंटी चैंपियनशिप मैचों के लिए विदेशी खिलाड़ी के रूप में क्लब से जुड़ रहे हैं।''

 

INDvsWI: जसप्रीत बुमराह 5 विकेट लेकर ऐसा करने वाले एशिया के पहले बॉलर बने

पीवी सिंधु ही नहीं, मानसी जोशी ने भी किया कमाल, जीता पहला विश्व पैरा बैडमिंटन खिताब

मुरली विजय को अजहर अली अली की जगह टीम में शामिल किया गया है, जिन्हें इसी महीने पाकिस्तान ने वापस बुला लिया था।विजय ने भारत की ओर से 61 टेस्ट में 38.28 की औसत से 3982 रन बनाए, जिसमें 167 रन उनका शीर्ष स्कोर रहा।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 131 प्रथम श्रेणी मैचों में 42.79 के औसत से 9116 रन बनाए हैं जिसमें उनका शीर्ष स्कोर 266 रन है। वह पिछले सत्र में एसेक्स की ओर से तीन काउंटी मैचों में खेले थे और 64 .60 के औसत से 300 से अधिक रन बनाए थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Muraji Vijay to play for English county side Somerset