DA Image
18 अप्रैल, 2021|5:21|IST

अगली स्टोरी

शार्दुल ठाकुर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, जानिए कितनी गेंद पर ठोके 92 रन

shardul thakur  twitter

विजय हजारे ट्रॉफी में आज मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन किया। मुंबई ने 49 रनों तक चार विकेट गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद टीम ने 50 ओवर में 9 विकेट पर 321 रन बना डाले। सूर्यकुमार यादव, आदित्य तारे और शार्दुल ठाकुर ने जबर्दस्त बल्लेबाजी की। शार्दुल ने 57 गेंद पर ताबड़तोड़ 92 रनों की पारी खेली और इस दौरान छह चौके और छह छक्के लगाए। उन्होंने मुंबई को 300 के पार पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। सूर्यकुमार यादव ने 75 गेंद पर 91 रनों की पारी खेली, जबकि आदित्य तारे ने 98 गेंद पर 83 रन बनाए। इन तीनों के दम पर मुंबई ने हिमाचल प्रदेश के खिलाफ 322 रनों का टारगेट रखा।

मैक्सवेल बोले- मेंटल हेल्थ ब्रेक के दौरान विराट ने किया था सपोर्ट

शार्दुल ने हाल में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गाबा टेस्ट में भी अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था, तब उन्होंने 115 गेंद पर 67 रन बनाए थे। शार्दुल ने जिस तरह से हिमाचल प्रदेश के गेंदबाजों की बैंड बजाई, वह देखना शानदार रहा। अपनी बल्लेबाजी के दम पर शार्दुल सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं। उनके पास सेंचुरी बनाने का अच्छा मौका था, लेकिन पंकज जयसवाल की गेंद पर वह आयुष जामवाल को कैच थमाकर आउट हुए। शार्दुल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) टीम का हिस्सा हैं। ऐसे में आईपीएल से कुछ समय पहले उनकी ऐसी बल्लेबाजी सीएसके टीम के लिए शानदार बात है।

अफरीदी ने जन्मदिन पर बताई अपनी असली उम्र, फैन्स ने किया जमकर ट्रोल

मौजूदा विजय हजारे ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने पुडुचेरी के खिलाफ 227 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इस मैच में महज दो रन बनाकर आउट हो गए। मुंबई के 322 रनों के लक्ष्य के सामने हिमाचल प्रदेश महज 121 रनों पर ऑलआउट हो गया और मुंबई ने 200 रनों से मैच अपने नाम कर लिया। शार्दुल को हालांकि इस मैच में गेंदबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिला और उन्होंने अपने चार ओवर में 16 रन खर्चे। प्रशांत सोलंकी ने चार विकेट जबकि शम्स मुलानी ने तीन विकेट झटके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mumbai vs Himachal Pradesh Shardul Thakur hits 92 runs on 56 balls in Vijay Hazare Trophy 2021