DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंबई पुलिस ने हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को सिखाया महिला सम्मान

मुंबई पुलिस ने 'कॉफी विद करण' चैट शो में हार्दिक पंड्या की ओर से महिलाओं के लिए किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कटाक्ष करते हुए एक ट्वीट किया है।

Hardik Pandya (AFP)

मुंबई पुलिस आजकल अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रोचक और मनोरंजक ट्वीट्स के साथ जागरुकता फैलाने के लिए खूब चर्चा में है। मुंबई पुलिस ने 'कॉफी विद करण' चैट शो में हार्दिक पंड्या की ओर से महिलाओं के लिए किए गए आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में कटाक्ष करते हुए एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में मुंबई पुलिस ने कहीं भी हार्दिक या उनसे जुड़े तात्कालिक विवाद का जिक्र नहीं किया है, बल्कि अपरोक्ष रूप से चुटकी लेते हुए महिलाओं का सम्मान करने की सीख दी है।

मुंबई पुलिस ने ट्वीट करते हुए पूछा है, 'एक प्लेयर बड़ा कब बनता है? फील्ड में ढेर सारे स्कोर बनाकर और फील्ड के बाहर महिलाओं का सम्मान करने पर।' मुंबई पुलिस ने इस ट्वीट के कैप्शन में लिखा है, 'एक जेंटलमैन हमेशा और हर जगह जेंटलमैन होता है।' गौरतलब है कि हार्दिक पंड्या और केएल राहुल को इस विवाद के सामने आने के बाद बीसीसीआई ने जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है। जिसके बाद इन दोनों ही खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया दौरे के बीच से भी भारत भेज दिया गया।

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल ने मांगी बिना शर्त माफी, क्या पिघलेगा CoA का दिल?

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mumbai Police in its tweet takes indirect dig at Hardik Pandya and KL Rahul teaches women should be respected