DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विराट कोहली की 'ओवर स्पीड' से खुश है मुंबई पुलिस, नहीं काटेगी उनका चालान!

मुंबई पुलिस ने विराट कोहली के 'ओवर स्पीड' होने पर खुशी जाहिर की है और उनका चालान नहीं काटने का भी निर्णय लिया है।

virat kohli (photo:pti)

विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस के चहेते बन चुके हैं। उनकी बल्लेबाजी की तारीफ विरोधी टीम के खिलाड़ियों से लेकर मुंबई पुलिस तक कर रही है। विंडीज के खिलाफ वाइजैग में खेले गए दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने नाबाद 157 रन की पारी खेली और कई विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। इनमें सबसे खास था 10 हजारी क्लब में शामिल होना। विराट वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर का विश्व रिकॉर्ड तोड़ते हुए यह उपलब्धि हासिल की है। 

मुंबई पुलिस ने खास अंदाज में दी विराट कोहली को बधाई
सचिन ने अपने 10000 वनडे रन पूरे करने के लिए 259 पारियां खेली थीं, जबकि विराट कोहली ने अपनी 205वीं पारी में ही इस आंकड़े को छू लिया है। मुंबई पुलिस ने भी ट्विटर पर विराट कोहली को इस कामयाबी के लिए बधाई दी है। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया, 'इस ओवर-स्पीड (तेज गति) के लिए आप पर कोई चालान नहीं लगेगा, सिर्फ शाबाशी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं मिलेंगी! आपको इस खास कामयाबी के लिए बहुत-बहुत बधाई।' मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मुंबई पुलिस पहले भी ऐसे कई रोचक मुद्दों पर इस तरह के ट्वीट करती रही है।

IND vs WI: विराट बने '10 हजारी', पत्नी अनुष्का शर्मा का ऐसा था रिऐक्शन

विराट कोहली के बारे में आप कितना जानते हैं?

Quiz Closed

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Mumbai Police Congratulated Indian Captain Virat Kohli in an Unique Style for Completing Ten Thousand ODI Runs in Most Less Innings