फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविराट कोहली की 'ओवर स्पीड' से खुश है मुंबई पुलिस, नहीं काटेगी उनका चालान!

विराट कोहली की 'ओवर स्पीड' से खुश है मुंबई पुलिस, नहीं काटेगी उनका चालान!

विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस के चहेते बन चुके हैं। उनकी बल्लेबाजी की तारीफ विरोधी टीम के खिलाड़ियों से लेकर मुंबई पुलिस तक कर रही है। विंडीज के खिलाफ वाइजैग में खेले गए दूसरे वनडे मैच...

विराट कोहली की  'ओवर स्पीड' से खुश है मुंबई पुलिस, नहीं काटेगी उनका चालान!
लाइव हिन्दुस्तान टीम।,नई दिल्ली। Thu, 25 Oct 2018 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से क्रिकेट फैंस के चहेते बन चुके हैं। उनकी बल्लेबाजी की तारीफ विरोधी टीम के खिलाड़ियों से लेकर मुंबई पुलिस तक कर रही है। विंडीज के खिलाफ वाइजैग में खेले गए दूसरे वनडे मैच में विराट कोहली ने नाबाद 157 रन की पारी खेली और कई विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। इनमें सबसे खास था 10 हजारी क्लब में शामिल होना। विराट वनडे क्रिकेट में सबसे तेज 10 हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने सचिन तेंदुलकर का विश्व रिकॉर्ड तोड़ते हुए यह उपलब्धि हासिल की है। 

मुंबई पुलिस ने खास अंदाज में दी विराट कोहली को बधाई
सचिन ने अपने 10000 वनडे रन पूरे करने के लिए 259 पारियां खेली थीं, जबकि विराट कोहली ने अपनी 205वीं पारी में ही इस आंकड़े को छू लिया है। मुंबई पुलिस ने भी ट्विटर पर विराट कोहली को इस कामयाबी के लिए बधाई दी है। मुंबई पुलिस ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल से ट्वीट किया, 'इस ओवर-स्पीड (तेज गति) के लिए आप पर कोई चालान नहीं लगेगा, सिर्फ शाबाशी और भविष्य के लिए शुभकामनाएं मिलेंगी! आपको इस खास कामयाबी के लिए बहुत-बहुत बधाई।' मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। मुंबई पुलिस पहले भी ऐसे कई रोचक मुद्दों पर इस तरह के ट्वीट करती रही है।

IND vs WI: विराट बने '10 हजारी', पत्नी अनुष्का शर्मा का ऐसा था रिऐक्शन

विराट कोहली के बारे में आप कितना जानते हैं?

Quiz Closed

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें