फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2021, MI vs KKR: कब, कहां और कैसे देखें कोलकाता नाइट राइडर्स-मुंबई इंडियंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

IPL 2021, MI vs KKR: कब, कहां और कैसे देखें कोलकाता नाइट राइडर्स-मुंबई इंडियंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट

अपने पहले मुकाबले में आखिरी गेंद पर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से दो विकेट से हार झेलने वाली मुंबई इंडियंस मंगलवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल के अपने दूसरे मैच में...

IPL 2021, MI vs KKR: कब, कहां और कैसे देखें कोलकाता नाइट राइडर्स-मुंबई इंडियंस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और लाइव टेलिकास्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 13 Apr 2021 05:26 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने पहले मुकाबले में आखिरी गेंद पर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से दो विकेट से हार झेलने वाली मुंबई इंडियंस मंगलवार को कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ होने वाले आईपीएल के अपने दूसरे मैच में जीत की पटरी पर लौटने के इरादे के साथ उतरेगी। कोलकाता ने अपने पहले मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराया है और उसकी नजरें मुंबई के खिलाफ मुकाबले में लगातार दूसरी जीत दर्ज करने पर लगी होंगी। कोलकाता को अपने इंग्लिश कप्तान इयोन मोर्गन से काफी उम्मीदें होंगी कि वह न केवल अपनी टीम को दुरुस्त रखेंगे बल्कि उसकी जीत की आदत को बरकरार रखेंगे।

IPL 2021: बैंगलोर के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल का खुलासा, अपमानित होने पर ऑलराउंडर बनने के लिए हुए प्रेरित

मुंबई ने बैंगलोर के खिलाफ आखिरी गेंद पर जाकर मैच गंवाया और कोलकाता के खिलाफ वह ऐसा नहीं करना चाहेगी। मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पहले मैच में मात्र 19 रन बनाकर रन आउट हो गए थे लेकिन कोलकाता के खिलाफ मैच में वह ऐसी गलती नहीं दोहराना चाहेंगे। पहले मैच में क्रिस लिन ने 49 और सूर्यकुमार यादव ने 31 रन बनाकर मुंबई को 20 ओवर में नौ विकेट पर 159 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचाया था लेकिन यह स्कोर इतना नहीं था कि बैंगलोर को कोई परेशानी हो पाती। हालांकि बैंगलोर ने आखिरी गेंद पर जाकर विजयी रन बनाया था।

दूसरी तरफ कोलकाता ने नीतीश राणा की 80 रन की जबरदस्त पारी के दम पर 187 का स्कोर बनाकर हैदराबाद को 177 पर ही थाम लिया था। हैदराबाद को अपने कप्तान डेविड वॉर्नर को पारी की शुरुआत में ही गंवाने का नुकसान उठाना पड़ा था। यह मुकाबला जीतकर पटरी पर लौटने के लिए बेताब मुंबई और जीत कायम रखने के लिए तैयार कोलकाता के बीच होगा और ऐसे मैच में दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं कि इस मैच की लाइव टेलिकास्ट और लाइव स्ट्रीमिंग कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

इस वजह से IPL 2020 के बाद फिटनेस पर एक्स्ट्रा ध्यान दे रहे हैं रोहित

कब और कहां खेला जाएगा यह मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 का पांचवां मैच मंगलवार 13 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय शुरू होगा मैच?
भारतीय समयानुसार यह मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी  7:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?
कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के पांचवें मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकेंगे।

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?
इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें