फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 2019: फाइनल मैच से पहले पत्नी और बेटी के साथ तिरुपति गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

IPL 2019: फाइनल मैच से पहले पत्नी और बेटी के साथ तिरुपति गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल में पहुंच चुकी मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ गुरुवार को तिरुपति गए। फाइनल मैच रविवार (12 मई) को खेला जाना है। रोहित...

IPL 2019: फाइनल मैच से पहले पत्नी और बेटी के साथ तिरुपति गए मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा
लाइव हिन्दुस्तान टीम,हैदराबादFri, 10 May 2019 11:12 AM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के फाइनल में पहुंच चुकी मुंबई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ गुरुवार को तिरुपति गए। फाइनल मैच रविवार (12 मई) को खेला जाना है। रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ तिरुपति के वेंकेटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए गए।

मंगलवार (7 मई) को खेले गए पहले क्वॉलिफायर मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। दूसरे क्वॉलिफायर मैच में शुक्रवार (10 मई) को चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स से होना है, जो भी टीम जीतेगी वो फाइनल में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।

IPL2019,Qualifier 2 CSKvsDC: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंगXI

IPL 2019: वॉर्नर को ऑरेंज कैप मिलना तय, रबाडा को ताहिर से चुनौती

रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तिरुपति की फोटो शेयर की थी। इस फोटो को मुंबई इंडियंस के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया गया। 12 मई को फाइनल मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। मुंबई इंडियंस 18 प्वॉइंट्स के साथ और सबसे बेहतर नेट रनरेट के दम पर प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 रहा था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें