अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL में एंकरिंग करेंगी मुंबई इंडियन्स के इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड, रह चुकी हैं 'मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया'

एरिन हॉलैंड

इस समय आईपीएल का 11वां सीजन चल रहा है और पूरे देश में क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह किसी त्यौहार से कम नहीं है। आईपीएल में क्रिकेट के अलावा ग्लैमर का तड़का भी लोगों का ध्यान आकर्षित करता है। इसी ग्लैमर को बढ़ाने के लिए पूर्व 'मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया' एरिन हॉलैंड भी जल्द ही आईपीएल में एंकरिंग करते नजर आएंगी। आईपीएल फैंस के लिए सबसे खास बात ये है कि एरिन हॉलैंड मुंबई इंडियन्स के एक शानदार ऑल राउंडर की गर्लफ्रेंड हैं।

मैच के दौरान जीवा ने ठानी 'पापा' धौनी को Hug करने की जिद, देखें फिर माही ने क्या किया, VIDEO

 

एरिन हॉलैंड को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में माना जाता है और वह साल 2013 में 'मिस वर्ल्ड ऑस्ट्रेलिया' का खिताब जीत चुकी हैं। एरिन मॉडल और एंकर होने के अलावा सिंगिंग और डांसिंग का शौक भी रखती हैं। उनका कहना है कि आईपीएल में एंकरिंग करते हुए वे अपने बॉयफ्रेंड को खेलते हुए भी देख सकती हैं और उनके पास ज्यादा समय बिता सकती हैं। उन्होंने कहा कि, क्रिकेट में उन्हें काफी दिलचस्पी है और आईपीएल में एंकरिंग करने के लिए उन्होंने काफी तैयारी भी की है।

बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं एरिन

बेन कटिंग और एरिन हॉलैंड
एरिन हॉलैंड आईपीएल के 11वें सीजन में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे बेन कटिंग की गर्लफ्रेंड हैं। बेन कटिंग ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं और मौजूदा सत्र में मुंबई इंडियन्स के लिए ऑल राउंडर की भूमिका निभा रहे हैं। यह दोनों एक-दूसरे को पिछले तीन साल से डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

IPL KKR vs DD: राणा या रसेल नहीं, बल्कि इस गेंदबाज की वजह से जीता कोलकाता

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:mumbai indians player ben cuttings girlfriend erin holland will do anchoring in ipl 2018