फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL 2022: मुंबई इंडियंस हारी जरूर, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद का कर दिया काम खराब 

IPL 2022: मुंबई इंडियंस हारी जरूर, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद का कर दिया काम खराब 

IPL 2022 के 65वें लीग मैच में मुंबई इंडियंस को हार जरूर मिली, लेकिन रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। मुंबई को इस मैच में सिर्फ 3 रन से हार मिली।

IPL 2022: मुंबई इंडियंस हारी जरूर, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद का कर दिया काम खराब 
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 11:46 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद की मुश्किलें भी बढ़ा दी हैं। भले ही मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने जीत दर्ज कर ली हो, लेकिन मुंबई ने हैदराबाद का काम खराब कर दिया है। जी हां, मुंबई इंडियंस को इस मैच में 3 रन से हार मिली, लेकिन इसका फायदा हैदराबाद को ज्यादा नहीं हो सका, जिसकी उम्मीद की जा रही थी। 

दरअसल, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को उम्मीद थी कि वे बड़ा स्कोर बनाएंगे और मुंबई को जल्दी आउट करके आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल के नेट रन रेट में सुधार करेंगे, लेकिन ये मुकाबला आखिरी ओवर तक चला, जहां हैदराबाद को सिर्फ तीन रन से जीत मिली। ऐसे में अगर 14 अंकों पर प्लेऑफ के क्वालीफिकेशन की बात होगी तो हैदराबाद बाहर हो सकती है। 

आईपीएल 2022 में पहले दो मैच हारने के बाद लगातार पांच मैच जीतने वाली सनराइजर्स हैदराबाद को छठा मैच जीतने में 5 मैच गंवाने पड़े। इस तरह अब 13 मैचों के बाद 6 जीत के साथ हैदराबाद की टीम आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है। नेट रन रेट की बात करें तो हैदराबाद सिर्फ आरसीबी से बेहतर है, लेकिन आरसीबी अगर अपना अगला मैच जीत जाती है तो हैदराबाद बाहर हो जाएगी। 

इस मैच की बात करें तो मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी करने उतरी और 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 193 रन बनाए दिए। मुंबई के सामने जीत के लिए 194 रन का लक्ष्य था, लेकिन टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 190 रन बना सकी और मुकाबला 3 रन से हार गई। ये आईपीएल 2022 में मुंबई की 10वीं हार है।  

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए राहुल त्रिपाठी ने 76 रन बनाए, जबकि प्रिय गर्ग ने 42 रन की पारी खेली और निकोलस पूरन 38 रन बनाकर पवेलियन लौटे। मुंबई के लिए रमनदीप सिंह को 3 विकेट मिले। वहीं, मुंबई की तरफ से कप्तान रोहित शर्मा 48 रन बनाकर, ईशान किशन 43 रन बनाए और टिम डेविड 46 रन बनाकर रन आउट हुए। उमरान मलिक ने हैदराबाद के लिए तीन विकेट चटकाए।