फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुंबई इंडियंस के सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचे, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई इंडियंस के सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचे, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी जानकारी

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस से जुड़े सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मुंबई टीम के अधिकतर खिलाड़ी सीधे...

मुंबई इंडियंस के सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचे, फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर दी जानकारी
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 09 May 2021 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

आईपीएल 2021 के स्थगित होने के बाद मुंबई इंडियंस से जुड़े सभी विदेशी खिलाड़ी अपनी-अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंच गए हैं। मुंबई इंडियंस ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। मुंबई टीम के अधिकतर खिलाड़ी सीधे घर लौट गए हैं, जबकि कुछ खिलाड़ी मालदीप रुके हुए हैं। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और श्रीलंका के मुख्य कोच महेला जयवर्धने मालदीव के रास्ते जाएंगे। ऑस्ट्रेलिया ने भारत से यात्रा पर प्रतिबंध लगाया हुआ है। इसी वजह से उन्हें चार्टर विमान से मालदीप भेजा गया।

पांच बार की आईपीएल चैम्पियन मुंबई ने ट्वीट करके अपने विदेशी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ की सुरक्षित डेस्टिनेशन पर पहुंचने की जानकारी दी। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर लिखा कि एमआई पलटन के सभी विदेशी सदस्य अपने गंतव्यों तक सुरक्षित पहुंच गए हैं। सुनिश्चित करें कि आप सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें। घर पर रहें। सुरक्षित  रहें। मुंबई टीम में दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्रिस लिन और नाथन कूल्टर नाइल हैं। न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाड़ी चार्टर्ड उड़ानों से आकलैंड, जोहानिसबर्ग और त्रिनिदाद पहुंचे।

 

 मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में कुछ खास नहीं रहा था और टीम संघर्ष करती हुई नजर आ रही थी। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए आखिरी मुकाबले में कीरोन पोलार्ड की तूफानी 87 रनों की पारी की बदौलत मुंबई ने आईपीएल के इतिहास में पहली बार 200 से ज्यादा के लक्ष्य को चेज करते हुए सीएसके को धूल चटाई थी।

'टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित पहुंचे घर', पंजाब ने ट्वीट कर दी जानकारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें