फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर हुईं चोटिल, यूपी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से बाहर

मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर हुईं चोटिल, यूपी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से बाहर

विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर लगातार दो मैच चोट के कारण नहीं खेल सकी हैं। यूपी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से वह बाहर रहीं।

मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर हुईं चोटिल, यूपी के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मुकाबले से बाहर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 02 Mar 2024 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर विमेंस प्रीमियर लीग 2024 में लगातार दो मैच नहीं खेल सकी हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ डब्ल्यूपीएल 2024 के नौवें मैच में भी हरमनप्रीत खेलने नहीं उतरी। हरमनप्रीत कौर की अनुपस्थिति में मुंबई इंडियंस का नेतृत्व नताली साइवर-ब्रंट ने किया। हरमनप्रीत चोट के कारण बाहर हो गईं हैं। 

पहला सीजन जीतने वाली मुंबई इंडियंस की टीम हरमनप्रीत कौर की कप्तानी में शुरुआती दो मैच जीते। लेकिन यूपी वॉरियर्स के खिलाफ टीम को हार का सामना करना पड़ा। टॉस के दौरान ब्रंट ने कंफर्म किया कि हरमनप्रीत आरसीबी के खिलाफ मैच नहीं खेलेंगी। ब्रंट को उम्मीद है कि अगले मैच से पहले वह रिकवर हो जाएंगी। मुंबई का अगला मैच दिल्ली कैपिटल्स से 5 मार्च को होगा। 

ब्रंट ने कहा, ''हम पहले गेंदबाजी करने जा रहे हैं, इस टूर्नामेंट में ऐसा ही चलन है, चेस करना आसान है। पिछले मैच की टीम के साथ उतर रहे हैं।'' हरमनप्रीत कौर डब्ल्यूपीएल में शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने 34 गेंद में 55 रन बनाए। उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात चौके और एक छक्का लगाया। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई ने 172 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आखिरी गेंद पर जीत हासिल की। 

आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद में हो सकते हैं दो बड़े बदलाव, पैट कमिंस बन सकते हैं टीम के नए कप्तान

उन्होंने गुजरात जायंट्स के खिलाफ 41 गेंद में 46 रन की पारी खेली। उन्होंने पांच चौके और एक छक्का लगाया। टीम ने पांच विकेट से जीत हासिल की। मुंबई इंडियंस की टीम पॉइटंस टेबल में दो जीत के साथ चौथे स्थान पर है। मुंबई इंडियंस की टीम पॉइटंस टेबल में दो जीत के साथ चौथे स्थान पर है। मुंबई की टीम का नेट रन रेट -0.182 का है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें