फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ क्रिकेटमुंबई इंडियंस केपटाउन ने कगिसो रबाडा, राशिद खान सहित पांच खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल, देखिए लिस्ट

मुंबई इंडियंस केपटाउन ने कगिसो रबाडा, राशिद खान सहित पांच खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल, देखिए लिस्ट

दक्षिण अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग में मुंबई इंडियन्स की टीम 'एमआई केप टाउन' ने गुरुवार को लीग के पहले संस्करण के लिए कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस सहित पांच खिलाड़ियों को अनुबंधित करने की घोषणा की।

मुंबई इंडियंस केपटाउन ने कगिसो रबाडा, राशिद खान सहित पांच खिलाड़ियों को टीम में किया शामिल, देखिए लिस्ट
Himanshu Singhएजेंसी,केपटाउनThu, 11 Aug 2022 08:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका की घरेलू टी20 लीग में मुंबई इंडियन्स की टीम 'एमआई केप टाउन' ने गुरुवार को लीग के पहले संस्करण के लिए कगिसो रबाडा और डेवाल्ड ब्रेविस सहित पांच खिलाड़ियों को अनुबंधित करने की घोषणा की।  'एमआई केप टाउन' ने जारी विज्ञप्ति में कहा कि प्री-ऑक्शन साइनिंग में दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी कागिसो रबाडा और एक अनकैप्ड खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस के अलावा अफगानिस्तान के राशिद खान, इंग्लैंड के सैम करन और लियाम लिविंगस्टोन को शामिल किया गया है।  

अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान, दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा और इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका टी20 लीग के पहले सत्र में मुंबई केपटाउन के लिये खेलेंगे। आईपीएल में मुंबई के लिये खेलने वाले डेवाल्ड ब्रेविस ओर इंग्लैंड के हरफनमौला सैम करन को भी टीम ने सीधे खरीदा है।

राशिद आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिये, रबाडा और लिविंगस्टोन पंजाब किंग्स के लिये और कुरेन सीएसके के लिये खेलते हैं।
रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी ने इसकी घोषणा करते हुए कहा, ''हमने 'एमआई केप टाउन' का आगाज कर दिया है, इस शुरूआत से हम उत्साहित हैं। मुझे एमआई परिवार में राशिद, रबाडा, लियाम, सैम का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। डेवाल्ड भी हमारे साथ होंगे। मुझे यकीन है कि एमआई केपटाउन, अन्य दो टीमों की तरह निडर क्रिकेट खेलेगी।''

उन्होंने कहा, ''अनुबंधित किए गए खिलाड़ी वर्षों से लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और अनकैप्ड डेवाल्ड ब्रेविस 2022 में मुंबई इंडियंस के साथ एक सफल सीजन खेल चुके हैं। खिलाड़ियों को नीलामी से पहले टी20 लीग को नियंत्रित करने वाले नियमों के अनुसार अनुबंधित किया गया है।'' गौरतलब है कि मुंबई इंडियन्स ने बुधवार को ही एमआई केप टाउन के ब्रांड से पर्दा उठाया था।  

लेटेस्ट Cricket News, Cricket Live Score, Cricket Schedule और T20 World Cup की खबरों को पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper