फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL Season 12th:दो खिलाड़ियों की कीमत पर MI ने क्विंटन डी कॉक को खरीदा

IPL Season 12th:दो खिलाड़ियों की कीमत पर MI ने क्विंटन डी कॉक को खरीदा

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलेंगे। डी कॉक पिछले सीजन विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स...

IPL Season 12th:दो खिलाड़ियों की कीमत पर MI ने क्विंटन डी कॉक को खरीदा
आईएएनएस। ,बेंगलुरू। Sat, 20 Oct 2018 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलेंगे। डी कॉक पिछले सीजन विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेले थे। 'क्रिकइंफो' के अनुसार, आगामी सीजन के लिए दिसंबर महीने में होने वाली खिलाड़ियों की निलामी से पहले मुंबई ने डी कॉक को ट्रेड के जरिए खरीदा है। बैंगलोर ने डी कॉक को 2.8 करोड़ रुपये में खरीदा था और उन्होंने इतने ही मूल्य में उनको बेचा है। 

इसके लिए मुंबई ने बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान (2.2 करोड़) और श्रीलंका के ऑफ स्पिनर अकिला धनंजया (50 लाख) को रिलीज किया है। डी कॉक ने आईपीएल के 11वें संस्करण में आठ मैचों में 201 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइकर रेट 124.07 का था। मुंबई की टीम में आदित्य तरे और इशान किशन के रूप में दो विकेटकीपर बल्लेबाज पहले से मौजूद हैं। क्विंटन डी कॉक ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 35 टेस्ट, 95 वनडे और 34 टी-20 मैच खेले हैं। उन्होंने साल 2013 में आईपीएल डेब्यू करने के बाद से अब तक कुल 34 मैच खेले हैं।

अंबाती रायुडू के लिए खुशखबरी- 2019 वनडे विश्व कप टीम में स्थान लगभग तय

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें