फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेट'एक वीडियो ने मेरा वाट लगा दिया', रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कैमरामैन से माइक बंद करने के लिए कहा, जानिए पूरा मैटर

'एक वीडियो ने मेरा वाट लगा दिया', रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कैमरामैन से माइक बंद करने के लिए कहा, जानिए पूरा मैटर

मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का मुंबई वर्सेस लखनऊ मैच से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरामैन से ऑडियो म्यूट करने के लिए कह रहे हैं।

'एक वीडियो ने मेरा वाट लगा दिया', रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कैमरामैन से माइक बंद करने के लिए कहा, जानिए पूरा मैटर
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 17 May 2024 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा का शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैमरामैन से ऑडियो को म्यूट करने के लिए कहते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने हाथ जोड़कर कैमरा वाले से विनती की। दरअसल 11 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स वर्सेस मुंबई इंडियंस मैच से पहले रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के असिस्टेंट कोच अभिषेक नायर ने काफी देर तक बात की थी, जिसका वीडियो केकेआर ने शेयर किया था लेकिन फिर वीडियो डिलीट कर दिया था। हालांकि सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है और उसमें दावा किया गया रोहित मुंबई के साथ नहीं रहना चाहते हैं और कोलकाता का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने खुद इस मुद्दे पर बयान दिया था और उन्होंने इसका खंडन किया था। उन्होंने कहा कि मैंने दोनों से बात की थी और वह काफी पुराने दोस्त हैं और मैदान पर कुछ अलग बात कर रहे थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद काफी बवाल हुआ था और लोग कयास लगाने लगे थे कि रोहित अगले साल मुंबई को छोड़कर कोलकाता से जुड़ सकते हैं।

इस बीच शुक्रवार को सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कैमरामैन से ऑडिया को बंद करने के लिए कह रहे हैं। रोहित ने कैमरामैन से कहा, ''भाई यार, ऑडियो बंद कर भाई, एक ऑडियो ने वाट लगा दी है।'' यहां पर रोहित शर्मा उस वायरल वीडियो की बात कर रहे थे, जिसमें दावा किया गया था कि रोहित मुंबई का साथ छोड़ कोलकाता से जुड़ने वाले हैं। 

RCB vs CSK मैच में किसका पलड़ा भारी, सुनील गावस्कर ने चेन्नई सुपर किंग्स को प्लेऑफ में पहुंचने का दिया मंत्र

गौरतलब है कि आईपीएल 2024 से पहले रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने कप्तानी से हटा दिया था। उनकी जगह फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पांड्या को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया। रोहित की कप्तानी में मुंबई की टीम पांच बार चैंपियन बनी थी और रोहित को इस तरह से कैप्टेंसी से हटाने पर फैंस नाराज हुए और इस कारण कई मैचों के दौरान हार्दिक की हूटिंग हुई।