DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  ›  IPL 2021: काइल जैमीसन की यॉर्कर से टूटा क्रुणाल पांड्या का बैट, वायरल हुआ VIDEO

क्रिकेटIPL 2021: काइल जैमीसन की यॉर्कर से टूटा क्रुणाल पांड्या का बैट, वायरल हुआ VIDEO

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Shubham Mishra
Sat, 10 Apr 2021 02:15 PM
IPL 2021: काइल जैमीसन की यॉर्कर से टूटा क्रुणाल पांड्या का बैट, वायरल हुआ VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज बेहद रोमांचक अंदाज में हुआ। टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने मुंबई इंडियंस को आखिरी गेंद तक चले मैच में 2 विकेट से हराया। मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 159 रन बनाए। जिसके जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने एबी डिविलियर्स (48) और ग्लेन मैक्सवेल (39) की पारियों की बदौलत 160 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया। आईपीएल में अपने डेब्यू कर रहे आरसीबी के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन ने मुंबई के बल्लेबाजों को बांधकर रखा और अपने चार ओवर में महज 27 देकर सूर्यकुमार का बड़ा विकेट चटकाया। जैमीसन ने गेंदबाजी के दौरान अपनी जबर्दस्त यॉर्कर से क्रुणाल पांड्या का बैट भी तोड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

 

यह घटना हुई मुंबई की पारी के 19वें ओवर के दौरान, जब काइल जैमीसन ने बल्लेबाजी कर रहे क्रुणाल पांड्या को शानदार यॉर्कर फेंका। मुंबई के बल्लेबाज ने उस गेंद पर जोर से बल्ला घूमाने की कोशिश की, लेकिन उनका बैट टूटकर हाथ में आ गया। बल्ला टूटने के बाद क्रुणाल मैदान पर कूदते हुए भी दिखाई दिए। हालांकि, क्रुणाल मैच में कुछ खास नहीं कर सके और महज 7 रन बनाकर हर्षल पटेल की गेंद पर आउट होकर चलते बने। हालांकि, क्रुणाल गेंदबाजी में काफी किफायती साबित हुए और उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 25 रन देकर वॉशिंगटन सुंदर का विकेट अपने नाम किया। 

कोहली की यह गलती पड़ सकती थी RCB पर भारी, MI की पारी के समय

इससे पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रिस लिन की 49 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 159 रन बनाए। मुंबई की शुरुआत अच्छी नहीं रही और कप्तान रोहित शर्मा दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रनआउट होकर पवेलियन लौटे। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और क्रिस लिन ने दूसरे विकेट के लिए 70 रनों की पार्टनरशिप की। काइल जैमीसन ने सूर्यकुमार को 31 के स्कोर पर आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा। इसके बाद मुंबई ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम 159 रन ही बना सकी। 

संबंधित खबरें