फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटविंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे धौनी, ऐसे करेंगे टीम इंडिया की मदद!

विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे धौनी, ऐसे करेंगे टीम इंडिया की मदद!

भारत का विश्व कप अभियान खत्म होने के बाद अब सभी की नजरें भारत के महान बल्लेबाज और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी पर हैं। वे पिछले 16 सालों से लिमिटेड ओवर गेम में भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनकर...

विंडीज दौरे पर नहीं जाएंगे धौनी, ऐसे करेंगे टीम इंडिया की मदद!
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 18 Jul 2019 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत का विश्व कप अभियान खत्म होने के बाद अब सभी की नजरें भारत के महान बल्लेबाज और विकेट कीपर महेंद्र सिंह धौनी पर हैं। वे पिछले 16 सालों से लिमिटेड ओवर गेम में भारत के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनकर उभरे हैं। भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरे के लिए चयन शुक्रवार को होना है। इस तरह की चर्चाए हैं कि एमएस धौनी 15 सदस्यीय टीम का हिस्सा हो सकते हैं, लेकिन अब धोनी ने विंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध घोषित कर दिया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार धौनी टीम के साथ विदेशी दौरे और घरेलू सीरीज में पहले विकेटकीपर के तौर पर नहीं जाएंगे। ऋषभ पंत उनकी जगह टीम में शामिल लेंगे और जब तक वह पूरी तरह जिम्मेदारी नहीं संभाल लेते, उनको तैयार किया जाएगा। इस दौरान धौनी उनकी मदद करेंगे। सूत्रों के मुताबिक, धौनी टीम में 15 में शामिल रह सकते हैं, लेकिन 11 का हिस्सा नहीं होंगे।  सूत्र ने यह भी कहा कि टीम को धोनी के मार्गदर्शन की जरूरत है।

मॉर्गन की तारीफ में स्ट्रॉस ने दिया बड़ा बयान, जानें क्या कुछ कहा

'पाकिस्तान के सेमीफाइनल में न पहुंचने पर IND-NZ को क्यों दोष दिया जाए'

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें