DA Image
30 मई, 2020|8:38|IST

अगली स्टोरी

डोनेशन पर धोनी की ट्रोलिंग पर भड़की पत्नी साक्षी, किया यह ट्वीट

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 100 परिवारों के लिए दी गई एक लाख की डोनेशन पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इस बात से उनकी पत्नी साक्षी धोनी काफी नाराज हैं।

 sakshi dhoni instagram

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को 100 परिवारों के लिए दी गई एक लाख की डोनेशन पर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इस बात से उनकी पत्नी साक्षी धोनी काफी नाराज हैं और उन्होंने एक ट्वीट भी किया है। धोनी ने कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों के लिए एक लाख रुपये की मदद दी है, जिससे उन्हें कड़ी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इस बात साक्षी ने अपनी नाराजगी जाहिर की है।

दरअसल, एक एनजीओ 12.50 लाख रुपये का फंड जमा करना चाहती थी, धोनी ने इस फंड में उतनी मदद की, जितने रुपये कम पड़ रहे थे। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

कोविड-19: पॉजिटिव पाए गए लोगों के लिए तेंदुलकर ने की खास अपील

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण भारत सरकार ने देश में 21 दिनों के लॉकडाउन की घोषणा की है, जो 14 अप्रैल तक चलेगी, लेकिन इस दौरान देश में लाखों दिहाड़ी मजदूर हैं जो हर रोज कमा कर घर चलाते थे और लॉकडाउन के कारण उनका काम-धंधा ठप हो गया है। धोनी ने ऐसे लोगों की मदद के लिए पुणे के एक गैर-सरकारी संगठन मुकुल माधव फाउंडेशन पब्लिक चैरिटेबल ट्रस्ट को एक लाख रुपये की मदद दी। 

कोविड-19: लाहौर में अपने रेस्टोरेंट में बेरोजगारों को मुफ्त खाना दे रहे हैं ICC अंपायर अलीम डार

धोनी मदद देने के बावजूद हालांकि लोगों के निशाने पर आ गए हैं।  धोनी की इस ट्रोलिंग पर पत्नी साक्षी ने ट्वीट किया है।  

दरसअल, सोशल मीडिया पर लोगों ने एक लाख रुपये की मामूली राशि दान देने को लेकर धोनी पर सवाल खड़े किए और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई। बता दें कि कोरोना वायरस से भारत में महाराष्ट्र सबसे ज्यादा प्रभावित है और यहां करीब 120 से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MS Dhoni wife Sakshi hits out at false news and trolling on donation tweets shame on you