फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK vs RR : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की फिटनेस ने बढ़ाई टेंशन, फैंस के लिए ले रहे खतरनाक रिस्क

CSK vs RR : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की फिटनेस ने बढ़ाई टेंशन, फैंस के लिए ले रहे खतरनाक रिस्क

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज एमएस धोनी पूरी तरह फिट नहीं हैं। गुजरात टाइटंस के खिलाफ पिछले मैच में वह पीठ की समस्या से जूझते हुए नजर आए और बेल्ट पहनकर बल्लेबाजी के लिए उतरे थे।

CSK vs RR : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की फिटनेस ने बढ़ाई टेंशन, फैंस के लिए ले रहे खतरनाक रिस्क
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 11 May 2024 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2024 में खेलने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दे रहे हैं। पिछले सीजन घुटने की चोट से परेशान रहे एमएस धोनी जारी सीजन में भी पूरी तरह फिट नहीं है। शनिवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले के दौरान एमएस धोनी वेटिंग रूम में कमर की मसाज करवाते हुए नजर आए और बल्लेबाजी करने के दौरान सपोर्ट के लिए बेल्ट भी पहना था। एमएस धोनी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बेल्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं, वहीं मैच खत्म होने के बाद की एक तस्वीर भी वायरल हो रही है, जिसमें धोनी बेल्ट उतारते हुए नजर आ रहे हैं। 

आईपीएल 2024 में एमएस धोनी के गेम को लेकर काफी चर्चा है। फैंस के पसंदीदा एमएस धोनी शायद अपना आखिरी सीजन खेल रहे हैं। इस बार धोनी एक नए रोल में नजर आ रहे हैं। टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले उन्होंने ऋतुराज गायकवाड़ को टीम कमान सौंपी, इसके बाद अब वह बल्लेबाजी के लिए उस समय उतरते हैं, जब टीम को तेजी से रन बनाने हों। हालांकि उनकी चोट को लेकर भी काफी बहस हो रही है। 

एमएस धोनी कुछ मैचों में लगड़ाते हुए नजर आए थे। पिछले कुछ मैच में भी वह फिटनेस की समस्या से जूझते हुए दिखे हैं। जबकि बल्लेबाजी के दौरान एमएस धोनी ने कई बार रन लेने से मना किया और सिर्फ चौके और छक्के पर निर्भर रहे हैं। हालांकि अगर धोनी पूरी तरह फिट नहीं हैं तो वह चोटिल भी हो सकते हैं। ऐसे में वह 42 साल की उम्र में काफी बड़ा रिस्क ले रहे हैं। 

RCB vs DC : विराट कोहली 250 आईपीएल मैच खेलने वाले चौथे खिलाड़ी बनेंगे, एमएस धोनी और रोहित शर्मा कर चुके हैं ये कारनामा

इससे पहले, सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा था कि एमएस धोनी किसी भी तरह की चोट की नहीं जूझ रहे हैं, पर उन्होंने माना कि आईपीएल 2024 अभियान की शुरुआत से पहले उन्हें मांसपेशियों में समस्या थी। फ्लेमिंग ने 5 मई को जीटी के खिलाफ सीएसके के मुकाबले से पहले कहा कि वे धोनी के कार्यभार को मैनेज करने और टूर्नामेंट के लिए उन्हें खोने के जोखिम से बचने की कोशिश कर रहे हैं।