फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटजब टीम इंडिया अहमदाबाद में खेल रही थी वर्ल्ड कप फाइनल तो यहां थे पूर्व कप्तान एमएस धोनी, वीडियो आया सामने

जब टीम इंडिया अहमदाबाद में खेल रही थी वर्ल्ड कप फाइनल तो यहां थे पूर्व कप्तान एमएस धोनी, वीडियो आया सामने

जब टीम इंडिया अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप फाइनल खेल रही थी तो पूर्व कप्तान एमएस धोनी उत्तराखंड में वादियों का नजारा ले रहे थे। इसका वीडियो सामने आया है।

जब टीम इंडिया अहमदाबाद में खेल रही थी वर्ल्ड कप फाइनल तो यहां थे पूर्व कप्तान एमएस धोनी, वीडियो आया सामने
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 05:40 AM
ऐप पर पढ़ें

दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है। हर कोई देखना चाह रहा था कि जिन दो कप्तानों ने भारत को विश्व चैंपियन बनाया है, वे दोनों कप्तान कहां है। फैंस को उम्मीद थी  कि वर्ल्ड कप फाइनल में 1983 विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव और 2011 के विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी स्टेडियम में नजर आएंगे। हालांकि, ऐसा नहीं था, क्योंकि कपिल देव उस समय मुंबई में थे और एमएस धोनी उत्तराखंड में वादियों का मजा उठा रहे थे। इसका एक वीडियो सामने आया है। 

दरअसल, 19 नवंबर को जब ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जा रहा था तो उस समय एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी धोनी और बेटी जीवा के साथ उत्तराखंड में थे। साक्षी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कुछ तस्वीरें भी हैं। धोनी अपने परिवार के साथ मस्ती कर रहे हैं और उनकी पत्नी और बेटी इस ट्रिप को एंजॉय कर रहे हैं। 19 नवंबर को ही साक्षी का बर्थडे था तो धोनी ने इस बार अपनी पत्नी का बर्थडे साथ मनाने का फैसला किया था। यही कारण था कि वे फाइनल के लिए नहीं पहुंचे थे।

जब टीम 15 नवंबर को मुंबई में अपना सेमीफाइनल मुकाबला खेल रही थी तो धोनी और साक्षी अपने पैतृक गांव में पूजा अर्चना कर रहे थे। वे करीब दो दशक के बाद अपने पैतृक गांव पहुंचे थे, जहां वे गांव वालों से मिले और अपने कुल देवी-देवताओं की पूजा की। इसके बाद वे अलग-अलग जगह गए, क्योंकि साक्षी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें कई अलग-अलग शहरों और पहाड़ों के नजारे दिखाई पड़ रहे हैं। कुछ तस्वीरें ये भी दर्शाती हैं कि वे बाद में नैनीताल भी गए, क्योंकि साक्षी और उनकी बेटी जीवा बोटिंग करती नजर आ रही हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें