फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटउमर अकमल ने सुनाया 11 साल पुराना किस्सा, धोनी ने दी थी मैनेजर को धमकी- विराट के साथ मेरा भी टिकट कटा दो

उमर अकमल ने सुनाया 11 साल पुराना किस्सा, धोनी ने दी थी मैनेजर को धमकी- विराट के साथ मेरा भी टिकट कटा दो

पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक किस्सा सुनाया है, जो काफी ज्यादा वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। अकमल ने जानिए क्या कुछ कहा।

उमर अकमल ने सुनाया 11 साल पुराना किस्सा, धोनी ने दी थी मैनेजर को धमकी- विराट के साथ मेरा भी टिकट कटा दो
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 10 Jul 2024 04:33 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान के क्रिकेटर उमर अकमल ने एमएस धोनी और विराट कोहली को लेकर 11 साल पुराना एक किस्सा सुनाया है। अकमल ने बताया कि किस तरह से विराट कोहली को बैक करने के लिए एमएस धोनी ने एक बार टीम मैनेजर को भी धमकाया था। यह किस्सा 2013 का है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम 2012-13 में भारत दौरे पर गई थी। जहां दो मैचों की टी20 और तीन मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली गई थी। भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर छूटी थी, जबकि वनडे सीरीज में भारत को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज में विराट कोहली का बल्ला कुछ खास चल नहीं पा रहा था। उमर ने बताया कि किस तरह से धोनी ने आखिरी वनडे से पहले विराट को टीम से ड्रॉप होने से बचाया था।

गंभीर की कोचिंग टीम हो चुकी है लगभग तय, KKR से आएगा एक और स्टार

उमर अकमल ने एमएस धोनी को लेकर एक किस्सा सुनाया, जिसमें विराट कोहली का भी जिक्र है। उमर अकमल बोले, 'मैं आपको एकदम ईमानदारी से बात बता रहा हूं, 2013 में हमने इंडिया का दौरा किया था। धोनी के साथ बैठा हुआ था, उसके साथ डिनर कर रहा था, उसके साथ रैना होता था, मैं होता था, शोएब मलिक होता था, युवराज सिंह होता था, तो विराट पर इसी तरह का बड़ा मुश्किल समय चल रहा था। तो मैनेजर आया धोनी के कमरे में, कि 'विराट को आखिरी वनडे मत खेलाओ।' तो उन्होंने कहा ठीक है, छह महीने से मैं भी घर नहीं गया, कप्तानी रैना कर लेगा, दो टिकट बुक करा दो, मैं और विराट चले जाते हैं वापस। आप विश्वास करेंगे, मैं बस उनका चेहरा देखता रह गया। हम डिनर कर रहे थे और मैनेजर ने कहा कि नहीं जी आप खेलाओ, जैसे खेलाना है।'

कोहली को एक बार..गंभीर की 10 साल की उम्र से है ये आदत, कोच ने खोला राज

पाकिस्तान और इंडिया के बीच यह आखिरी द्विपक्षीय सीरीज थी। इसके बाद से इंडिया और पाकिस्तान के बीच मैच एशिया कप के दौरान या फिर आईसीसी इवेंट्स में ही होते हैं। यह बात जगजाहिर है कि विराट कोहली के खराब समय में उन्हें एमएस धोनी का भरपूर साथ मिला था। धोनी ने जब कप्तानी छोड़ी तो विराट कोहली कप्तान बने थे, लेकिन उन्होंने कहा था कि माही भाई हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे।