MS Dhoni Virat Kohli India India national cricket team ms dhoni set field for bangladesh watch this funny video - ICC World Cup 2019: बल्लेबाजी के दौरान धौनी ने बांग्लादेश की फील्ड सेट की- वायरल हो गया video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ICC World Cup 2019: बल्लेबाजी के दौरान धौनी ने बांग्लादेश की फील्ड सेट की- वायरल हो गया video

इन सब के अलावा धौनी ने बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा काम किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। धौनी जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो एक गेंद पर उन्होंने रुककर बांग्लादेश की फील्डिंग भी सेट की।

ms dhoni  afp

ICC World Cup 2019 MS Dhoni: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्म-अप मैच के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं। धौनी ने 78 गेंद पर 113 रनों की पारी खेली, छक्के के साथ सेंचुरी पूरी की और टीम इंडिया का स्कोर 350 के पार पहुंचाया। इन सब के अलावा धौनी ने बल्लेबाजी के दौरान एक ऐसा काम किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। धौनी जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो एक गेंद पर उन्होंने रुककर बांग्लादेश की फील्डिंग भी सेट की।

टीम इंडिया के कप्तान रह चुके धौनी अक्सर टीम इंडिया के लिए फील्ड सेट करते नजर आते रहे हैं, लेकिन ये ऐसा मौका था, जब धौनी विरोधी टीम के लिए फील्ड सेट करते नजर आए। शब्बीर रहमान गेंदबाजी करने जा रहे थे, तभी धौनी स्टंप छोड़कर अलग हुए। शब्बीर ने जब पूछा कि क्या हुआ तो धौनी फील्ड पर खड़े एक फील्डर को सही जगह बताने लगे। इस पर शब्बीर भी हंस पड़े और कमेंटेटर्स भी।

ICC World Cup 2019: युवी ने बताया किन दो टीमों के बीच खेला जा सकता है फाइनल मैच

ICC World Cup 2019: बांग्लादेश से जीत के बाद जानिए क्या कुछ बोले कप्तान विराट कोहली

देखें वीडियोः

धौनी की पूरे क्रिकेट वर्ल्ड में काफी रिस्पेक्ट की जाती है। तमाम दिग्गज क्रिकेटर बोल चुके हैं कि धौनी जैसा क्रिकेटिंग ब्रेन किसी के पास नहीं है। खुद कप्तान विराट कोहली भी मैच के दौरान धौनी से सलाह लेते रहते हैं। भारत ने वॉर्म-अप मैच में 50 ओवर में सात विकेट पर 359 रन बनाए, जवाब में बांग्लादेश की टीम 49.3 ओवर में 264 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और भारत ने मैच 95 रनों से जीत लिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MS Dhoni Virat Kohli India India national cricket team ms dhoni set field for bangladesh watch this funny video