DA Image
10 अप्रैल, 2020|2:47|IST

अगली स्टोरी

मुंबई में महेंद्र सिंह धोनी को भीड़ ने घेरा, तो उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना बनीं बॉडीगार्ड- देखें Video

लोग धोनी की एक नजर पाने के लिए परेशान हो गए। इस दौरान भीड़ ने जब धोनी को घेरा तो एक समय ऐसा आ गया था कि उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी को उनका बॉडीगार्ड बनना पड़ा।

ms dhoni and sapna bhavnani

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। उन्होंने पिछले साल जुलाई में आईसीसी विश्व कप के सेमीफाइनल मैच के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। इसके बावजूद लोगों के बीच धोनी की दीवानगी जरा भी कम नहीं हुई है। मुंबई में धोनी एक एड शूट के लिए पहुंचे, इस दौरान भीड़ ने उन्हें घेर लिया। लोग धोनी की एक नजर पाने के लिए परेशान हो गए। इस दौरान भीड़ ने जब धोनी को घेरा तो एक समय ऐसा आ गया था कि उनकी हेयरस्टाइलिस्ट सपना भावनानी को उनका बॉडीगार्ड बनना पड़ा। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सपना ने भी इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, '90% सिक्योरिटी, 10% हेयर और 500% फैनगर्ल।' सपना पिछले कई सालों से धोनी की हेयरस्टाइलिस्ट हैं। वो धोनी को कैप्टन साब के नाम से बुलाती हैं। धोनी अगले महीने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ क्रिकेट के मैदान पर वापसी करेंगे। धोनी ने करीब आठ महीने से कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला है। विश्व कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

इसके बाद से ऐसी भी खबरें लगातार आती रही हैं कि धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे, हालांकि इसको लेकर धोनी ने खुद कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस बीच धोनी इस साल बीसीसीआई के कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट का भी हिस्सा नहीं हैं। आईपीएल में धोनी की फॉर्म पर सबकी निगाहें टिकी होंगी, क्योंकि इससे उनके फ्यूचर का भी फैसला होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ms dhoni video goes viral sapna bhavnani saved him from crowd watch video here