DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धौनी के फैंस के लिए खुशखबरी: पर्दे पर एक बार फिर दिखेगी माही की 'UNTOLD STORY'

ms dhoni untold story

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों के लिए खुशखबरी है। दो साल पहले आई सुपरहिट फिल्म 'एम.एस.धौनी: अनटोल्ड स्टोरी' का दूसरा पार्ट यानी सीक्वल बनने जा रहा है। खास बात यह है कि महेंद्र सिंह धौनी के जीवन पर आधारित इस फिल्म के दूसरे हिस्से में भी माही की भूमिका सुशांत सिंह राजपूत ही निभाएंगे। 

सचिन तेंदुलकर की बेटी का VIDEO वायरल, नहीं देखा होगा सारा का ऐसा अवतार

इसके अलावा इस सीक्वेल में महेंद्र सिंह धौनी के वर्ल्ड कप जीतने के बाद की जिंदगी और कहानी को दिखाया जाएगा। इसके साथ ही धौनी की निजी लाइफ को इस फिल्म में फोकस किया जाएगा। फिल्म धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और बेटी जीवा से जुड़ी बातें भी शामिल होंगी। बता दें कि भारत ने महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में 2011 में क्रिकेट का विश्व कप जीता था। इस सीक्वल में धोनी के जीवन के विभिन्न पहलुओं को दिखाया जाएगा। 

भारत-पाक सीरीज न होने से नाराज इस दिग्गज क्रिकेटर ने कही बड़ी बात

एक प्रमुख वेबसाइट में छपी एक खबर के मुताबिक, सुशांत राजपूत के एक करीबी सूत्र का कहना है कि फिल्म में धोनी के आईपीएल सफर का भी जिक्र होगा। इस सीक्वल में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत भी दिखाई जाएगी। इसके अलावा 2015 के विश्व कप में सेमीफाइनल तक का भारत का सफर भी फिल्म में दिखाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, पहले भाग की तरह की फिल्म का यह पार्ट भी पूर्व कप्तान की क्रिकेट में पूरी तरह भागीदारी को दर्शाएगा।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni untold story biopic part 2 sushant singh rajpoot again will play role of dhoni in film