MS Dhoni to be made lifetime member of Jharkhand cricket association - महेंद्र सिंह धौनी होंगे JSCA के आजीवन मेंबर, कर्मचारियों के साथ किया डिनर DA Image
21 फरवरी, 2020|11:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महेंद्र सिंह धौनी होंगे JSCA के आजीवन मेंबर, कर्मचारियों के साथ किया डिनर

धौनी जेएससीए स्टेडियम में बिलियर्ड्स खेलने के बाद इस डिनर में शामिल हुए। हालांकि जेएससीए का स्टाफ धौनी को रोज ही करीब से देखता है पर इस बार उनकी खुशी अलग प्रकार की थी।

ms dhoni  hindustan

रांची के क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की मानद सदस्यता त्यागकर आजीवन सदस्य बनेंगे। जेएससीए के नए पदधारियों ने धौनी को आजीवन सदस्य बनाने की इच्छा जाहिर की। धौनी ने पहले यह कहा कि वह मानद सदस्य रहकर खुश हैं पर जेएससीए चाहता है तो वह इसका सम्मान करते हैं। 

जेजे इरानी, एमएस धौनी, नंदलाल रुंगटा समेत 11 लोगों को जेएससीए ने सम्मान स्वरूप मानद सदस्यता दी थी। आजीवन सदस्य के रूप में धौनी को मताधिकार भी प्राप्त हो जाएगा।

जेएससीए कर्मचारियों के साथ क्रिकेटर धौनी ने लिया डिनर
जेएससीए के नए पदधारियों ने क्रिकेट एसोसिएशन से संबंधित काम करनेवाले स्टाफ के लिए शुक्रवार की रात को यादगार बना दिया। इनमें ग्राउंड्समैन भी शामिल थे और अलग-अलग जिम्मेदारी निभानेवाला स्टाफ भी शामिल था। रात के समय इनको भोजन पर आमंत्रित किया गया, जिसमें इन्हें क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी से मिलने का भी अवसर प्राप्त हुआ। जेएससीए के नए पदधारी भी मौजूद थे। 

Board President XI vs South Africa: बतौर ओपनर पहले ही 'टेस्ट' में जीरो पर आउट हुए रोहित शर्मा, ऐसे आए रिएक्शन

लता मंगेशकर के 90वें जन्मदिन पर भावुक हुए सचिन तेंदुलकर- VIDEO

शुक्रवार की शाम को धौनी जेएससीए स्टेडियम में बिलियर्ड्स खेलने के बाद इस डिनर में शामिल हुए। हालांकि जेएससीए का स्टाफ धौनी को रोज ही करीब से देखता है पर इस बार उनकी खुशी अलग प्रकार की थी।

धौनी ने इन कर्मचारियों को संबोधित भी किया। बीसीसीआई के कार्यवाहक सचिव अमिताभ चौधरी धौनी के साथ थे। उनके अलावा उपाध्यक्ष अजयनाथ शाहदेव, सचिव संजय सहाय, देवाशीष चक्रवर्ती, राजेश वर्मा राजीव वधान आदि मौजूद थे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MS Dhoni to be made lifetime member of Jharkhand cricket association