फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटRCB के खेमे में एमएस धोनी चाय पीते आए नजर, प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग करने का वीडियो वायरल

RCB के खेमे में एमएस धोनी चाय पीते आए नजर, प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग करने का वीडियो वायरल

चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी गुरुवार को आरसीबी के खेमे में चाय पीते हुए नजर आए। बेंगलुरु के खिलाफ मुकाबले से पहले धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में गेंदबाजी की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा।

RCB के खेमे में एमएस धोनी चाय पीते आए नजर, प्रैक्टिस सेशन में बॉलिंग करने का वीडियो वायरल
Himanshu Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 16 May 2024 11:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 68वां मैच शनिवार को खेला जाएगा। ये मैच प्लेऑफ के लिए लिहाज से दोनों टीमों के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है। इस मैच में दो बड़े खेल के दो बड़े सुपरस्टार भी एक्शन में होंगे। एमएस धोनी और विराट कोहली मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। हालांकि इस मैच पर भी बारिश का साया है। इसके बावजूद दोनों टीमें जमकर तैयारी कर रही हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें सीएसके के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बॉलिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा शेयर वीडियो में एसएस धोनी ऑफ स्पिन करवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच धोनी का एक वीडियो और सामने आया है, जिसमें वह आरसीबी के कैंप में चाय पीते हुए नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी घुटने की चोट की सर्जरी के बाद काफी कम समय के लिए बल्लेबाजी के लिए उतरे हैं। धोनी जारी सीजन में नीचे बल्लेबाजी के लिए उतरते हैं और कुछ ही गेंदों का सामना करते हैं। धोनी ने 10 पारियों में बल्लेबाजी की है और सिर्फ दो बार आउट हुए हैं। धोनी ने 226 के स्ट्राइक रेट से 161 रन बनाए हैं। 

IPL 2024 Playoffs के लिए 3 टीमें हुईं फाइनल, लेकिन इस वजह से नंबर 2 के लिए जारी है जंग

आरसीबी के खिलाफ चिन्नास्वामी में धोनी का रिकॉर्ड अच्छा है। उन्होंने नौ मैचों में 276 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका 125.33 का औसत और 184.31 का स्ट्राइक रेट रहा। धोनी ने चार अर्धशतक बनाए हैं। आईपीएल 2024 की शुरूआत से एक दिन पहले ऋतुराज गायकवाड़ को कप्तानी सौंपकर 42 वर्ष के धोनी ने सभी को हैरान कर दिया था। ऋतुराज की कप्तानी में सीएसके की टीम प्लेऑफ के करीब पहुंच गई है। अगर आरसीबी के खिलाफ टीम मैच जीतने में कामयाब होती है तो प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बनेगी।