फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटCSK के ‘ब्रह्मास्त्र’ ने किया एमएस धोनी का ऐसा हाल, सुरेश रैना ने खोला थाला के लंगड़ाने का राज

CSK के ‘ब्रह्मास्त्र’ ने किया एमएस धोनी का ऐसा हाल, सुरेश रैना ने खोला थाला के लंगड़ाने का राज

MS Dhoni Suresh Raina: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबर्दस्त बैटिंग के बाद धोनी का एक वीडियो आया था। इसमें वह लंगड़ाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद धोनी की फिटनेस को लेकर सवाल उठने लगे थे। अब राज खुल चुका है।

CSK के ‘ब्रह्मास्त्र’ ने किया एमएस धोनी का ऐसा हाल, सुरेश रैना ने खोला थाला के लंगड़ाने का राज
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 16 Apr 2024 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

MS Dhoni Suresh Raina: मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबर्दस्त बैटिंग के बाद धोनी का एक वीडियो आया था। इसमें वह लंगड़ाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद धोनी की फिटनेस को लेकर सवाल उठने लगे थे। हालांकि अब इस राज से पर्दा उठ चुका है। चिन्नाथाला के नाम से मशहूर सुरेश रैना ने खुलासा किया है कि आखिर एमएस धोनी लंगड़ा कर क्यों चल रहे थे। रैना ने इसके लिए जिस खिलाड़ी को जिम्मेदार ठहराया है, वह चेन्नई सुपरकिंग्स का ब्रह्मास्त्र माना जाता है। गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ धोनी ने मात्र चार गेंदों में 20 रन की धमाकेदार पारी खेली थी। इस दौरान उन्होंने छक्कों की हैट्रिक लगाई थी। 

कमेंट्री के दौरान बताया
आरसीबी और एसआरएच के बीच सोमवार को खेले गए मुकाबले के दौरान कमेंट्री बॉक्स में सुरेश रैना, आरपी सिंह और अनंत त्यागी मौजूद थे। इसी दौरान एमएस धोनी और सुरेश रैना का वीडियो स्क्रीन पर दिखाया जाता है। इसमें धोनी लंगड़ाकर चल रहे हैं। ऐसे में सीढ़ियां उतरते हुए सुरेश रैना उन्हें सहारा देते हैं। इस दौरान अनंत त्यागी रैना की तारीफ करते हैं। इसके बाद रैना बताना शुरू करते हैं कि धोनी के पैर में प्रैक्टिस के दौरान मथीश पथिराना की यॉर्कर लग गई थी। इसके चलते ही धोनी को चोट लगी और वह ठीक से चल नहीं पा रहे थे। बता दें कि इस मैच में मथीश पथिराना ने बेहद खतरनाक गेंदबाजी की थी। उन्होंने चार ओवरों में चार विकेट लिए थे। मैच के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी पथिराना की तारीफ की थी। 

सिमंस ने दी घुटने की अपडेट
सीएसके के गेंदबाजी कोच एरिक सिमंस ने कहा था कि डेथ ओवर्स में अच्छी बल्लेबाजी के लिए सीएसके के बल्लेबाज पथिराना की गेंदों पर प्रैक्टिस करते हैं। संभव है कि ऐसे ही किसी प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी को पथिराना की गेंद लग गई हो। सिमंस ने एमएस धोनी फिटनेस के बारे में भी अपडेट दी थी। इसके मुताबिक धोनी का घुटना पूरी तरह से ठीक नहीं है। उन्हें काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। इसके बावजूद वह लगातार खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि धोनी को छोड़कर पूरी टीम को उनके घुटने की चिंता है, लेकिन धोनी कभी भी अपने दर्द को जाहिर नहीं कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें