DA Image
17 फरवरी, 2020|6:28|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BCCI से कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलने पर एमएस धोनी ने इस टीम के साथ शुरू किया अभ्यास

dhoni practice for jharkhand team

बीसीसीआई की अनुबंध सूची से बाहर किए गए पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य को लेकर लगायी जा रही अटकलों के बीच गुरुवार को झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास शुरू कर दिया। यह 38 वर्षीय खिलाड़ी रांची में अपनी घरेलू टीम के नेट अभ्यास सत्र के दौरान उपस्थित था। इस तरह से उन्होंने आगामी इंडियन प्रीमियर लीग के लिये खुद को तैयार रखने के संकेत भी दे दिए। इसी दिन बीसीसीआई ने उन्हें केंद्रीय अनुबंध वाले खिलाड़ियों की सूची से बाहर किया। 

झारखंड टीम प्रबंधन के करीबी सूत्रों ने पीटीआई से कहा, ''यहां तक कि हमें भी पता नहीं था कि वह हमारे साथ अभ्यास करने के लिये आ रहे हैं। यह सुखद आश्चर्य था। उन्होंने कुछ देर तक बल्लेबाजी की। उन्होंने कहा, ''हमें उम्मीद है कि वह नियमित तौर पर टीम के साथ अभ्यास करेंगे। उनकी उपस्थिति से ही खिलाड़ियों को मदद मिल सकती है।

BCCI कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से माही आउट, धोनी के संन्यास की अटकलों के बीच ट्विटर पर #ThankYouDhoni ट्रेंड

धोनी अपने अभ्यास के लिये नयी गेंदबाजी मशीन लेकर भी आए। झारखंड की टीम ने जहां लाल गेंद से अभ्यास किया वहीं धोनी ने सफेद गेंद से ही अभ्यास करेंगे। झारखंड अपना अगला मैच रांची में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ खेलेगा। धोनी ने नौ जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है।

टीम इंडिया से बाहर होने के बाद संजू सैमसन के ट्वीट से मचा बवाल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ms dhoni starts practice on nets for jharkhand ranji team after exclude by bcci central contract list