फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटअपनी फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते नजर आए धोनी, लिखा मजेदार कैप्शन

अपनी फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते नजर आए धोनी, लिखा मजेदार कैप्शन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी ऑर्गेनिक फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी सोशल...

अपनी फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते नजर आए धोनी, लिखा मजेदार कैप्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी ऑर्गेनिक फार्म से स्ट्रॉबेरी तोड़कर खाते हुए नजर आ रहे हैं। धोनी सोशल मीडिया पर काफी कम ऐक्टिव रहते हैं, ऐसे में उनका यह वीडियो कुछ ही देर में वायरल हो गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए धोनी ने मजेदार कैप्शन भी लिखा।

सिडनी में शतक जड़ने के बाद आलोचकों पर बरसे स्मिथ, जानें क्या कहा 

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैं फार्म पर जाता रहूंगा तो मार्केट में जाने के लिए एक भी स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी।' धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनैशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। जुलाई 2019 के बाद से धोनी इंटरनैशनल क्रिकेट से दूर रहे। 2019 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल उनके करियर का आखिरी इंटरनैशनल मैच था। क्रिकेट से संन्यास के बाद धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में खेलते हुए नजर आए। पिछले कुछ समय से वह ज्यादातर समय अपने परिवार के साथ ही बिता रहे हैं।

AUSvIND: सेंचुरी के साथ स्मिथ ने विराट और सचिन को छोड़ा पीछे

हाल ही में धोनी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा के साथ दुबई से छुट्टियां मनाकर लौटे हैं। धोनी दुबई में आईपीएल खेलने के बाद स्वदेश लौटे और फिर कुछ दिन बाद ही फैमिली के साथ छुट्टी मनाने दुबई चले गए। 15 अगस्त को अपने संन्यास की घोषणा के बाद यह धोनी की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें