ms dhoni smashes six after six at csk practice in ipl 2019 watch video - IPL 2019: धौनी ने चेपॉक में जड़े जोरदार छक्के, फैन्स को किया खुश- VIDEO DA Image
13 नबम्बर, 2019|9:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

IPL 2019: धौनी ने चेपॉक में जड़े जोरदार छक्के, फैन्स को किया खुश- VIDEO

IPL 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने चेपॉक में प्रैक्टिस सेशन के दौरान कई छक्के जड़े।

ms   dhoni  twitter  chennaiipl

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) के आगामी सत्र के लिए चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में तैयारियां शुरू कर दी है। पिछले साल टीम को तीसरी बार चैंपियन बनाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने अंबाती रायडू और केदार जाधव के साथ अभ्यास किया। प्रैक्टिस सेशन के दौरान धौनी ने नेट पर कई छक्के जड़े और फैन्स को खुश कर दिया। 

महेंद्र सिंह धौनी ने अपने आईपीएल करियर के 175 मैचों में 40.16 की औसत से 4016 रन बनाए हैं। उन्होंने 20 अर्धशतक, 186 छक्के और 275 चौके जड़े थे। भारत को आईसीसी के तीनो खिताब दिलाने वाले इस पूर्व कप्तान ने आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स को तीन बार चैंपियन बनाया है। 

IPL 2019:  धौनी ने फैन के साथ मैदान पर खेला मजेदार खेल, देखें- VIDEO

प्रैक्टिस सेशन के दौरान झमाझम छक्के जड़कर धौनी ने बता दिया है कि वह पूरी तरह फॉर्म में हैं और एक बार फिर से अपनी टीम को आईपीएल खिताब दिलाने के लिए तैयार हैं। धौनी के इन छक्कों का वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडिल से शेयर किया है। फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी शुक्रवार को यहां पहुंचे और टीम के साथ जुड़ गए। उन्हें मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइक हसी से चर्चा करते भी देखा गया। फ्लेमिंग और हसी की देखरेख में धौनी, रायुडू, जाधव, सुरेश रैना और अन्य बल्लेबाज नेट पर अभ्यास करते देखे गए। आईपीएल सीजन 12 का पहला मुकाबला 23 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना है। 

IPL 2019: विराट कोहली ने खोला राज, बताया अबतक क्यों नहीं जीत पाई RCB

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni smashes six after six at csk practice in ipl 2019 watch video