फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटCSK ने फिर से याद दिलाया एमएस धोनी का रिटायरमेंट, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर और कैप्शन

CSK ने फिर से याद दिलाया एमएस धोनी का रिटायरमेंट, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर और कैप्शन

CSK ने फिर से एमएस धोनी का रिटायरमेंट याद दिला दिया है। उन्होंने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया था। वे अब चेन्नई में होने वाले मैच से पहले भारतीय टीम के डगआउट में पहुंचे थे।

CSK ने फिर से याद दिलाया एमएस धोनी का रिटायरमेंट, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीर और कैप्शन
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 21 Mar 2023 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। ये स्टेडियम आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके का होम ग्राउंड है, जिसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हैं। इसी सीएसके ने एमएस धोनी के रिटायरमेंट की याद दिला दी है। फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर एक गाने के बोल के साथ शेयर की है।

दरअसल, CSK के कप्तान एमएस धोनी मंगलवार 21 मार्च को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम पहुंचे, जहां सीएसके की टीम का कैंप भी चल रहा है। हालांकि, इस स्टेडियम को 22 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले तीसरे मैच के लिए तैयार किया गया है। इसी बीच एमएस धोनी भी टीम इंडिया के डग आउट में बैठ गए और शायद अपने समय को याद किया, जब वे इसका हिस्सा हुआ करते थे। 

उधर, चेन्नई सुपर किंग्स ने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके कैप्शन में लिखा है, "मैं पल दो पल का शायर हूं।"

बता दें कि फिल्म कभी-कभी के गाने 'मैं पल दो पल का शायर हूं, पल दो पल मेरी कहानी है' को उन्होंने उस समय शेयर किया था, जब उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। ऐसे में सीएसके ने फैंस को फिर से एमएस धोनी का रिटायरमेंट याद दिला दिया है कि भले ही वह इस समय इंडियन डगआउट में बैठे हैं, लेकिन वे इसका हिस्सा नहीं हैं।