DA Image
21 फरवरी, 2020|9:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एमएस धोनी ने शेयर किया वो अनुभव जब सामने अचानक से दिखा था टाइगर

ms dhoni kanha reserve park madhya pradesh photo ht

पिछले काफी समय से क्रिकेट से दूर चल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मध्य प्रदेश के कान्हा टाइगर रिजर्व में बिताए अनुभवों को याद किया है। धोनी ने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर वेलेंटाइन डे पर एक टाइगर की फोटो शेयर की और इसके साथ बिताए हुए वक्त के बारे में भी बताया। इस इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'जब आप खुद एक टाइगर को सामने देखते हैं और वो आपको घूरते हुए अपनी कुछ तस्वीरें खींचने की अनुमति भी दे देता है। कान्हा को देखने जाने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा।'

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के बाद से महेंद्र सिंह धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने आखिरी मैच वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में खेला था। इस मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से धोनी टीम इंडिया से दूर हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले रवि शास्त्री ने की भविष्यवाणी

भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना इस हार के साथ ही टूट गया था। जुलाई में हुए इस मुकाबले के बाद से अब तक धौनी टीम इंडिया की जर्सी में मैदान पर नहीं उतरे हैं। धोनी अब आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। आईपीएल में धोनी खुद के प्रदर्शन के बाद तय करेंगे कि उन्हें वर्ल्डकप 2020 में हिस्सा लेना है या नहीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:MS Dhoni shared that experience when Tiger was suddenly seen in front