फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटधौनी ने कश्मीर में सैनिकों के साथ खेला वॉलीबॉल, VIDEO वायरल

धौनी ने कश्मीर में सैनिकों के साथ खेला वॉलीबॉल, VIDEO वायरल

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) को रविवार को प्रादेशिक सेना की उनकी बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया। धौनी का सैनिकों के साथ वॉलीबॉल खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया...

धौनी ने कश्मीर में सैनिकों के साथ खेला वॉलीबॉल, VIDEO वायरल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 05 Aug 2019 08:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) को रविवार को प्रादेशिक सेना की उनकी बटालियन के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया। धौनी का सैनिकों के साथ वॉलीबॉल खेलने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। धौनी ने क्रिकेट से दो महीने का ब्रेक लिया हुआ है और वह 31 जुलाई से अपनी बटालियन के साथ जुड़े हुए हैं। इस दौरान उनके गश्त, चौकसी और चौकी पर निगरानी करने की उम्मीद है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो पोस्ट किया गया है। दो बार की भारत की विश्व चैंपियन टीम का कप्तान रहा यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज प्रादेशिक सेना में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल हैं और पैराशूट रेजीमेंट (106 पैरा टीए बटालियन) के साथ जुड़ा है।

सेना की वर्दी में गीत गाते हुए एमएस धौनी का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल

Exclusive: संजय बांगड़ बोले- धौनी को नंबर 7 पर भेजना मेरा अकेले का फैसला नहीं था

वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत की मौजूदा सीमित ओवरों की सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं है। धौनी की बटालियन को विक्टर फोर्स के हिस्से के तौर पर दक्षिण कश्मीर में तैनात किया गया है। धौनी के वॉलीबॉल खेलने के वीडियो से पहले बैट पर ऑटोग्राफ देते हुए भी उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो में वे अपनी टीम के लिए सर्विस कर रहे हैं। 

महेंद्र सिंह धौनी के फैन्स सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि धौनी ने 31 जुलाई को आर्मी ड्यूटी संभाली थी और वे 15 अगस्त तक अपनी बटालियन के साथ रहेंगे। 2011 में सेना से जुड़ने वाले धौनी ट्रेनिंग कैंप में सेना के विमान से पांच पैराशूट जंप लगाकर क्वॉलिफाइड पैराट्रूार भी बन गए थे। इस दौरान पेट्रोलिंग, गार्ड और पोस्ट ड्यूटी की जिम्मेदारी उन पर होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें