फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटएमएस धोनी बोले- अगर ऐसा होता तो मैं भारतीय टीम के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाता

एमएस धोनी बोले- अगर ऐसा होता तो मैं भारतीय टीम के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाता

एमएस धोनी बुधवार को थिरुवल्लूर जिला क्रिकेट एकेडमी की सिल्वर जुबली इवेंट में मुख्य अतिथि के तौर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा है कि अगर मैं अपने जिले या स्कूल के लिए नहीं खेलता तो मैं भारत के लिए नहीं

एमएस धोनी बोले- अगर ऐसा होता तो मैं भारतीय टीम के लिए क्रिकेट नहीं खेल पाता
Vikash Gaurलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 02 Jun 2022 01:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने 1 जून (बुधवार) को तमिलनाडु के थिरुवल्लूर जिले में एक स्थानीय क्रिकेट एकेडमी का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने क्रिकेट के बारे में बात की। धोनी ने यहां ये भी बताया है कि अगर वे अपने जिला स्तर पर नहीं खेलते तो शायद देश के लिए भी नहीं खेल पाते। एमएस धोनी ने 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा था, लेकिन वे आईपीएल खेलते आ रहे हैं।

इस इवेंट में एमएस धोनी ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं एक उत्सव का हिस्सा हूं जहां हम एक जिला संघ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। मैं अपने जिला क्रिकेट संघ (रांची) को भी धन्यवाद देना चाहता हूं। क्रिकेटरों को अपने जिले का प्रतिनिधित्व करने पर गर्व होना चाहिए। मुझे इस बात पर गर्व है कि मुझे अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, लेकिन ऐसा नहीं होता, अगर मैं अपने जिले या स्कूल के लिए नहीं खेलता।" 

वह तिरुवल्लुर जिला क्रिकेट संघ (टीडीसीए) की रजत जयंती के अवसर पर आयोजित एक समारोह में बोल रहे थे, जिसमें उन्होंने आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन के साथ मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया था। धोनी ने 25 साल पूरे करने के लिए तिरुवल्लर जिला क्रिकेट संघ की भी सराहना की। इस जिले से कई क्रिकेटर निकले हैं, जिन्होंने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन किया है।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें