DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIRAL VIDEO: धौनी ने बताया अपना पोस्ट रिटायरमेंट प्लान, क्या जल्द लेंगे संन्यास!

धौनी के रिटायरमेंट को लेकर खबरें हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ लोगों का मानना है कि धौनी विश्व कप के बाद संन्यास का ऐलान कर देंगे। इस बीच धौनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

ms dhoni

ICC World Cup 2019: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और मौजूदा समय में सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शुमार महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धौनी अपने पोस्ट रिटायरमेंट प्लान के बारे में बता रहे हैं। इस वीडियो में धौनी पेंटिंग को लेकर अपना इंटरेस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को एक फैन पेज पर शेयर किया गया है और कमेंट्स में कुछ लोगों ने लिखा है कि यह पुराना वीडियो है। इस वीडियो में धौनी ने बताया है कि उन्हें बचपन से पेंटिंग का शौक है और रिटायरमेंट के बाद वो इस शौक को पूरा करेंगे। धौनी ने इस वीडियो में आर्ट एग्जिबिशन की भी बात कही है और ये भी बताया कि इसमें अभी काफी समय है। वीडियो की शुरुआत में धौनी कहते हैं कि मैं आप सबसे एक सीक्रेट शेयर कर रहा हूं।

ENGvPAK 5th ODI: इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज 4-0 से जीती

PAK क्रिकेटर आसिफ अली की दो साल की बच्ची की का कैंसर से निधन

धौनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी (2007 वर्ल्ड ट्वंटी20, 2011 आईसीसी वर्ल्ड कप, 2013 आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी) जीती हैं। ऐसी खबरें है कि 2019 विश्व कप के बाद धौनी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर सकते हैं। हालांकि खुद धौनी ने कभी इस बात पर हामी नहीं भरी है। धौनी टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके हैं और वनडे और टी20 में भारत के लिए खेलते हैं।

(डिस्क्लेमरः यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, यह किसी विज्ञापन का हिस्सा भी हो सकता है।)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni s video going viral he disclosed his retirement plans