ms dhoni s sweet coversation with a little fan is the cutest video on Internet watch here - छोटी सी फैन से धौनी बोले- मैं बस में रहता हूं, मेरा घर नहीं है- video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

छोटी सी फैन से धौनी बोले- मैं बस में रहता हूं, मेरा घर नहीं है- video

महेंद्र सिंह धौनी की फैन फॉलोइंग जबर्दस्त है, बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर एज ग्रुप में धौनी के फैन्स हैं। एक शूट के दौरान धौनी को एक छोटी सी फैन मिली और उसके साथ बातचीत आपका दिल जीत लेगी।

MS Dhoni with little fan

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के बाद से धौनी ने कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। गुरुवार को धौनी के फैन पेज 'DHONIsm' पर एक वीडियो शेयर किया गया। इस वीडियो में धौनी के साथ एक छोटी सी बच्ची है।

धौनी और इस छोटी सी बच्ची की बातें सुनकर आपका दिन भी बन जाएगा। धौनी से बच्ची पूछती है कि आप कहां रहते हो, तो धौनी ने इसका जवाब दिया, 'मैं बस में ही रहता हूं, मेरे पास घर नहीं है।' इसके बाद धौनी बच्ची को बताते हैं कि उनका घर बहुत दूर है। कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है। 

VIDEO: हॉलिडे मूड में है धौनी फैमिली, मम्मी साक्षी के साथ नजर आईं जीवा

'धौनी अगर रणजी खेलेंगे तो एक युवा क्रिकेटर को होगा नुकसान'

धौनी इन दिनों कई विज्ञापन शूट में भी व्यस्त हैं। इसके अलावा क्रिकेट से मिले ब्रेक के दौरान उन्होंने परिवार के साथ भी काफी समय बिताया है। धौनी को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं चुना गया था। इसके बाद वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 टीम का भी हिस्सा नहीं थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni s sweet coversation with a little fan is the cutest video on Internet watch here