DA Image
31 मई, 2020|7:38|IST

अगली स्टोरी

'लॉकडाउन' के दौरान गार्डन में झाड़ू लगाती नजर आई महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा, देखें CUTE VIDEO

इस बीच तमाम भारतीय क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ घरों में बंद हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ रांची में अपने घर में ही हैं।

ziva dhoni

कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के चलते पूरे भारत में लॉकडाउन है। इस बीच तमाम भारतीय क्रिकेटर भी अपने परिवार के साथ घरों में बंद हैं। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेट कप्तान और स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ रांची में अपने घर में ही हैं। धोनी की बेटी जीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, जिसमें वो घर के बाहर लॉन की सफाई करती हुई नजर आ रही है। धोनी की पत्नी साक्षी ने कुछ वीडियो क्लिप्स अपने स्टेटस पर शेयर कीं, जबकि एक वीडियो जीवा धोनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया।

वकार ने बताया लॉकडाउन में कैसे पाक गेंदबाज खुद को रख रहे हैं फिट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

84 साल की उम्र में इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर पीटर वॉकर का निधन

जीवा लॉन की सफाई के दौरान झाड़ू लगाती भी नजर आई और साथ ही सूखे पत्तों को बटोरते हुए दिखी। धोनी लंबे समय से क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में खेला था। 2019 वर्ल्ड कप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए सेमीफाइनल मैच के बाद से धोनी ने कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला था। फैन्स को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के साथ उनकी मैदान पर वापसी का बेसब्री से इंतजार था। आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे के बीच इसको 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया। मौजूदा स्थिति को देखते हुए ऐसा लगता है कि आईपीएल के शुरू होने में अभी और ज्यादा समय लगेगा या फिर इस साल इस टूर्नामेंट को रद्द भी करना पड़ सकता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ziva learning to keep her surroundings clean 👌👍

A post shared by MS Dhoni (@msdhoni7781_fans_page) on

आपको बता दें कि आईपीएल की फ्रेंचाइजी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही हैं। मार्च की शुरुआत में धोनी आईपीएल के आने वाले सीजन की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंच चुके थे और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी थी, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने के बाद सभी फ्रेंचाइजी टीमों ने भी अपने ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए और सभी क्रिकेटर अपने घर लौट गए। धोनी के संन्यास को लेकर भी तमाम चर्चाएं होती रहती हैं, हालांकि धोनी ने अभी तक संन्यास को लेकर खुद कोई बयान नहीं दिया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ms dhoni s daughter ziva dhoni is using her quarantine time to keep her garden clean sakshi dhoni shared video watch this cute video