MS Dhoni riding new car on Ranchi streets used by Indian Army see pics - रांची की सड़कों पर अब ये कार चलाते स्पॉट हुए धौनी, कभी भारतीय आर्मी करती थी इस्तेमाल DA Image
19 नबम्बर, 2019|9:47|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रांची की सड़कों पर अब ये कार चलाते स्पॉट हुए धौनी, कभी भारतीय आर्मी करती थी इस्तेमाल

ms dhoni

India vs South Africa 3rd Test at Ranchi: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच महेंद्र सिंह धौनी के 'घर' रांची में सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच खेला जा रहा है। इस मैच में सभी को धौनी के आने का इंतजार था। फैन्स को उम्मीद थी कि उन्हें धौनी स्टेडियम में दिखाई देंगे, लेकिन अभी तक ऐसा हुआ नहीं। धौनी भले ही जेएससीए स्टेडियम में ना दिखाई दिए हों, लेकिन रांची की सड़कों पर उन्हें एक नई गाड़ी चलाते हुए देखा गया है। सोशल मीडिया में धौनी और उनकी नई गाड़ी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। 

विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी रांची की सड़़कों पर अपनी नई गाड़ी निसान जोंगा ड्राइव करने में व्यस्त हैं। कारों और बाइक्स के प्रति धौनी का प्रेम किसी से छिपा नहीं है। उन्होंने अपनी गैराज में अब जोंगा कार भी शामिल कर ली है। इसका इस्तेमाल भारतीय सेना द्वारा किया जाता है।  इसी महीने रांची पहुंची है। धौनी ने यह कार पंजाब से खरीदी है। 2016 मॉडल की इस कार के लिए धौनी ने एनओसी भी ले ली है।

INDvsSA: साहा का बायां अंगूठा चोटिल, पंत ने की विकेटकीपिंग तो फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

सरफराज अहमद के रिटायरमेंट पर बोलीं पत्नी, धौनी ने संन्यास ले लिया क्या?

रविवार को जब धौनी करीबी पेट्रोल पंप पर पहुंचे तो लोगों ने पूर्व कप्तान को तस्वीर खिंचवाने के लिए घेर लिया। धौनी ने भी उन्हें निराश नहीं किया। उन्होंने सेल्फी के साथ ऑटोग्राफ दिए। लोगों ने कार के अंदर बैठे ही उनकी तस्वीर भी खींची।

ms dhoni

बता दें कि इससे पहले सितंबर धौनी ने अपनी गैराज में जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक को शामिल किया था। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जीप को शहर की गलियों में घुमा रहे थे। उन्होंने अपनी रेड मिडसाइड एसयूवी को रोक कर लोगों से मुलाकात की थी। धौनी के पास बेपनाह कार और बाइक्स का कलेक्शन है। इनमें फरारी 599 जीटीओ, हुमेर एच 2 और जीएमसी सिएरा शामिल हैं। टू व्हीलर्स में उनके पास कावासाकी निंजा एच 2, कान्फेडरेट हैलकैट, बीएसए, सुजुकी हेयबुषा और एक नार्टान विंटेज हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MS Dhoni riding new car on Ranchi streets used by Indian Army see pics