DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: भारत लौटी टीम इंडिया, मुंबई एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आए धौनी

MS Dhoni/Instagram

टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड का दौरा खत्म कर अब स्वदेश लौट आई है। इसी कड़ी में मुंबई एयरपोर्ट पर टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में धौनी के साथ केदार जाधव भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि भारत को तीसरे और निणार्यक टी-20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के हाथों चार रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत दूसरी बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज हारा है। भारत ने अब तक कुल 13 बार तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली है, जिसमें नौ बार उसकी जीत हुई है जबकि दो बार सीरीज ड्रॉ रही है। 

भारत का न्यूजीलैंड के खिलाफ यह 11वां मैच था, जिसमें उसे आठ बार शिकस्त मिली है। इससे पहले विराट कोहली की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में मात दी थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से टीम इंडिया में शामिल हुए महेंद्र सिंह धौनी इस वक्त शानदार फॉर्म हैं। 

सौरव गांगुली ने बताया AUS-NZ दौरे में भारत के लिए सबसे बड़ा पॉजिटिव

उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के तीनों मैचों में अर्धशतक जड़कर 'मैन ऑफ द सीरीज' का खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में भी धौनी का जलवा कायम रहा। 

अब 24 फरवरी से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आ रही है। टीम इंडिया भी स्वदेश लौट आई है। वर्ल्ड कप 2019 से पहले यह भारत की आखिरी इंटरनेशनल सीरीज है। न्यूजीलैंड से भारत लौटी टीम इंडिया के महेंद्र सिंह धौनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केदार जाधव भी नजर आ रहे हैं।

न्यूजीलैंड से हार के बाद दिनेश कार्तिक पर बरसे फैंस, पूछा- खुद को धौनी समझ रहे हो क्या?

धौनी एयरपोर्ट पर किसी के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके बाद धौनी फैन्स को देखकर स्माइल करते हुए हाथ भी हिलाते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

MS Dhoni in Mumbai Yesterday ! ❤️

A post shared by MS Dhoni ⚫ (@bleed.dhonism) on

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सीनियर चयन समिति के मुखिया एमएसके प्रसाद ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ इसी साल होने वाले विश्व कप में महेंद्र सिंह धौनी टीम का अहम हिस्सा हैं। बीते सालों में धौनी की बल्लेबाजी की काफी आलोचना हुई थी, लेकिन आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के दौरे पर उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी को खामोश कर दिया है। 

INDvsNZ: हैमिल्टन में उतरते ही महेंद्र सिंह धौनी के नाम दर्ज हुई ये उपलब्धि

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो को दिए गए इंटरव्यू में प्रसाद ने धौनी को लेकर कहा, “धौनी ने जिस तरह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में प्रदर्शन किया है उससे एक बात साफ है। उन्होंने तय कर लिया है कि वह अपना स्वाभाविक खेल खेलेंगे। यह वो धौनी हैं जिन्हें हम जानते हैं।”

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni return from new zealand mumbai airport video viral on social media