फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटमहेंद्र सिंह धौनी का कुछ यूं हुआ स्वागत, फैन्स को याद आए सचिन, देखें VIDEO

महेंद्र सिंह धौनी का कुछ यूं हुआ स्वागत, फैन्स को याद आए सचिन, देखें VIDEO

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड के ईडन पार्क में जब वह बल्लेबाजी करने आए तो दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिवादन...

महेंद्र सिंह धौनी का कुछ यूं हुआ स्वागत, फैन्स को याद आए सचिन, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSat, 09 Feb 2019 04:11 PM
ऐप पर पढ़ें

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की लोकप्रियता दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। न्यूजीलैंड के खिलाफ ऑकलैंड के ईडन पार्क में जब वह बल्लेबाजी करने आए तो दर्शकों ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया। दूसरे टी-20 में भारत को जीतने के लिए 159 रन बनाने थे। विजय शंकर के आउट होने के बाद धौनी बल्लेबाजी के लिए मैदान पर आए। ऐसे में दर्शकों ने उन्हें देखते ही उनके स्वागत में 'थाला' गाया। 

भारत के लिए यह मैच हर हाल में जीतना जरूरी था। नहीं तो तीन मैचों की टी-20 सीरीज भारत गंवा देता। धौनी जब बल्लेबाजी के लिए आए तो भारत को 41 रनों की जरूरत थी। दूसरे टी-20 में दोनों ही टीमों ने प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया। दोनों देशों के बीच फाइनल टी-20 हैमिल्टन के सीडेन 10 फरवरी को खेला जाएगा।

धौनी का यह 'अनोखा शॉट' हुआ VIRAL, सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही- VIDEO

दूसरे टी-20 मैच के दौरान महेंद्र सिंह धौनी के स्वागत के वीडियो और तस्वीरें फैन्स मे सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। ये वीडियो और तस्वीरें जमकर वायरल हो रहे हैं और फैन्स इन्हें खूब पसंद भी कर रहे हैं। धौनी का ऐसा स्वागत देखकर फैन्स के जेहन में सचिन तेंदुलकर की यादें भी ताजा हो गईं। दरअसल, जब सचिन मैदान पर आते थे तो पूरा मैदान 'सचिन... सचिन..' से गूंज जाता था। अब स्टेडिम में 'धौनी... धौनी...' गूंज रहा था।

चेन्नई में और अब ऑकलैंड में धौनी का स्वागत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Remember The Name - Mahendra Singh Dhoni ! ❤😎 . PURE MASS ! 🔥😍 . Watch Till The End MSDians ! 💕

A post shared by MS Dhoni 🔵 (@msdhoni.addicted) on

इस बीच दूसरे टी-20 में भारत का प्रदर्शन बेहतर हुआ। भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 29 रन देकर एक विकेट लिया। उन्होंने ओपनर टिम सिफर्ट (12) को आउट किया। भारत ने यह मैच जीत कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। अब तीसरे और फाइनल टी-20 में विजेता का फैसला होगा। इससे पहले कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने टी-20 के इतिहास में रन बनाने के मामले में मार्टिन गप्टिल को पीछे छोड़ दिया। वह सबसे तेज 500 रन बनाने वाले पहले भारतीय कप्तान बन गए। उन्होंने विराट कोहली का रिकॉर्ड भी तोड़ा। टी-20 के इतिहास में मुख्य रन बनाने वाले इस प्रकार है:

रोहित शर्मा- 2279 (74 पारियां)
मार्टिन गप्टिल- 2272(84 पारियां)
शोएब मलिक- 2263 (104 पारियां)
विराट कोहली- 2167 (60 पारियां)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें