फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटVIDEO: धौनी की एक और शानदार स्टंपिंग, क्रिकेट दिग्गज भी हुए कायल

VIDEO: धौनी की एक और शानदार स्टंपिंग, क्रिकेट दिग्गज भी हुए कायल

महेंद्र सिंह धौनी अपने फास्ट रिफ्लैक्सेस के लिए जाने जाते हैं। खासकर तब जब उन्हें स्टंप आउट करना हो। दुनिया में शायद ही कोई विकेटकीपर होगा जो पूर्व इंडियन कप्तान से ज्यादा तेजी से स्टंप आउट कर सकता...

VIDEO: धौनी की एक और शानदार स्टंपिंग, क्रिकेट दिग्गज भी हुए कायल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 27 Jan 2019 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

महेंद्र सिंह धौनी अपने फास्ट रिफ्लैक्सेस के लिए जाने जाते हैं। खासकर तब जब उन्हें स्टंप आउट करना हो। दुनिया में शायद ही कोई विकेटकीपर होगा जो पूर्व इंडियन कप्तान से ज्यादा तेजी से स्टंप आउट कर सकता हो। भारत और न्यूजीलैंड के बीच माउंट माउंगानुई में खेले गए दूसरे वनडे में उन्होंने रॉस टेलर को स्टंप आउट किया तो उनकी तेजी देखने लायक थी। 

न्यूजीलैंड की पारी के 18वें में टेलर केदार जाधव की एक गेंद को खेलने बैकफुट पर गए। उनका पैर हवा में उठा और धौनी ने सेकेंड में उनकी गिल्लियां उड़ा दीं। हालांकि वह निश्चित नहीं थे कि टेलर आउट हुए हैं या नहीं। मामला तीसरे अंपायर के पास पहुंचा और टेलर आउट पाए गए।

NZvsIND; 2nd ODI: एमएस धौनी ने की अजहर की बराबरी, जल्द तोड़ देंगे द्रविड़ का रिकॉर्ड

केदार जाधव की गेंद पर डिफेंस के चक्कर में रॉस टेलर पिछला पैर हवा में उठा बैठे। धौनी को बस इतनी ही जरूरत होती है। पलक झपकते ही धौनी ने अपना काम पूरा किया और बिना देर किए उन्हें स्टंप कर दिया। धौनी की इस स्टंपिंग की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हुई।

टि्वटर पर जमकर महेंद्र सिंह धौनी की तारीफ हुई। क्रिकेट जगत से जुड़े दिग्गजों ने भी धौनी की स्टंप्स के पीछे इस तेजी की जमकर तारीफ की। 

बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में कुलदीप यादव ने 45 रन देकर 4 विकेट लिए। भारत ने 90 रन से यह मैच जीत कर लीड 2-0 की कर दी। भुवनेश्वर ने 42 रन देकर 2, शमी ने 43 रन देकर एक और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 52 रन देकर 2 विकेट लिए। केदार जाधव के एक विकेट मिला। 

वहीं, रोहित शर्मा ने 96 गेंद पर 87 रन बनाए। शिखर धवन के साथ उन्होंने पहली विकेट के लिए 154 रन जोड़े। विराट कोहली 43, अंबाती रायडू 47 नाबाद और धौनी ने 48 नाबाद रन बनाए। केदार जाधव ने 10 गेंदों पर 22 रन की आक्रामक पारी खेली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें