DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साक्षी-माही का 11 साल का साथ, धौनी ने ऐसे किया था शादी के लिए प्रपोज

महेंद्र सिंह धौनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 को शादी की थी। करीब तीन साल डेट करने के बाद धौनी और साक्षी ने शादी की थी। इन दोनों की जिंदगी में 19 मार्च की तारीख बहुत खास है, चलिए जानते हैं क्यों।

sakshi dhoni and ms dhoni

महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) और साक्षी धौनी (Sakshi Dhoni) की जिंदगी में 19 मार्च की तारीख बहुत खास है। इसी तारीख को धौनी ने साक्षी को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों ने शादी 4 जुलाई 2010 को की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कब और कैसे धौनी ने साक्षी को शादी के लिए प्रपोज किया था। 2008 में धौनी ने साक्षी को शादी के लिए प्रपोज किया था। दोनों ने कुछ समय डेट की और उसके बाद धौनी ने साक्षी को प्रपोज करते हुए कहा था कि उनकी जिंदगी क्रिकेट के किटबैग जितनी छोटी और वो उनका साथ देंगी क्या?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

11 years ❤️

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

साक्षी धौनी ने इंस्टाग्राम पर धौनी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- '11 साल' धौनी के फैन पेज पर भी साक्षी और उनकी तस्वीरें शेयर की गई हैं। धौनी और साक्षी ने करीब तीन साल डेट करने के बाद शादी की थी। साक्षी होटल मैनेजमेंट की स्टूडेंट थीं, जबकि धौनी तब टीम इंडिया के कप्तान बन चुके थे। धौनी और साक्षी की शादी देहरादून में हुई थी और इसमें दोनों परिवार के और दोनों के करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे।

चेन्नई पहुंची धौनी की लाडली, जीवा के नटखट VIDEO हुए वायरल

इस वजह से सनी लियोन के फेवरेट हैं CSK के कप्तान धौनी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni proposed sakshi dhoni on 19th march here is full story