MS Dhoni pays surprise visit to Army Public School Srinagar - PICS: क्रिकेट से मिला ब्रेक 'लेफ्टिनेंट कर्नल' धौनी पहुंचे इस खास जगह 1 DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS: क्रिकेट से मिला ब्रेक 'लेफ्टिनेंट कर्नल' धौनी पहुंचे इस खास जगह

क्रिकेट से मिला ब्रेक 'लेफ्टिनेंट कर्नल' धौनी पहुंचे श्रीनगर
क्रिकेट से मिला ब्रेक 'लेफ्टिनेंट कर्नल' धौनी पहुंचे श्रीनगर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी गुरुवार यानी कि 22 नवंबर को श्रीनगर के एक स्कूल में पहुंचे। धौनी को इन दिनों क्रिकेट से ब्रेक मिला है और इस दौरान वो 'लेफ्टिनेंट कर्नल' बनकर श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्कूल गए। धौनी को सेना में 'लेफ्टिनेंट कर्नल' की रैंक मिली हुई है। 

भारतीय सेना की चिनार कॉर्प्‍स ने ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी और धौनी की कुछ खास तस्वीरें भी शेयर कीं। धौनी के आने की खबर को पत्रकारों से छिपा कर रखा गया था और कुछ लोगों को ही इसका पता था कि वो श्रीनगर के आर्मी पब्लिक स्‍कूल आने वाले हैं।

धौनी ने बच्चों से मुलाकात की और उनसे काफी बातचीत की। धौनी ने बच्चों को बताया कि पढ़ाई और खेल दोनों पर ध्यान लगाना चाहिए। सेना ने बच्‍चों से बात करते धौनी की कुछ तस्‍वीरें भी ट्वीट की हैं। 2012 में भी धौनी सीमावर्ती राज्‍यों में गए थे।

अर्जुन तेंदुलकर ने झटके पांच विकेट, इस टीम के बल्लेबाजों को किया चित

धौनी को लेकर मांजरेकर ने कसा तंज, बोले- क्रिकेट में एक ही भगवान...

आगे की स्लाइड में देखें तस्वीरें...

देखें तस्वीरें...
देखें तस्वीरें...

धौनी टेस्ट क्रिकेट से 2012 के अंत में संन्यास ले चुके हैं। अब वो वनडे और ट्वंटी20 इंटरनेशनल मैच ही खेलते हैं। भारत को श्रीलंका के खिलाफ 10 दिसंबर से वनडे सीरीज खेलनी है, इससे पहले वो क्रिकेट से ब्रेक पर हैं। न्‍यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने टीम में धौनी की जगह पर सवाल उठाए थे। हालांकि  कोच रवि शास्‍त्री और कप्‍तान विराट कोहली, दोनों ने ही धौनी का बचाव किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MS Dhoni pays surprise visit to Army Public School Srinagar