फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटडीन जोन्स ने चुनी ड्रीम टी-20 इलेवन टीम, धौनी इकलौते मौजूदा खिलाड़ी, बाकी सब ले चुके हैं संन्यास

डीन जोन्स ने चुनी ड्रीम टी-20 इलेवन टीम, धौनी इकलौते मौजूदा खिलाड़ी, बाकी सब ले चुके हैं संन्यास

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने हाल ही में अपनी ऑल टाइम टी-20 इलेवन का ऐलान किया है। इस टी-20 प्लेइंग इलवेन में जोन्स ने कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। सबसे मजेदार बात यह...

डीन जोन्स ने चुनी ड्रीम टी-20 इलेवन टीम, धौनी इकलौते मौजूदा खिलाड़ी, बाकी सब ले चुके हैं संन्यास
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 12 Aug 2019 02:46 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने हाल ही में अपनी ऑल टाइम टी-20 इलेवन का ऐलान किया है। इस टी-20 प्लेइंग इलवेन में जोन्स ने कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों को भी शामिल किया है। सबसे मजेदार बात यह है कि जोन्स की इस प्लेइंग इलेवन में विराट कोहली, क्रिस गेल, आंद्रे रसेल, ग्लैन मैक्सवेल, बेन स्टोक्स जैसे युवा खिलाड़ियों का नाम शामिल नहीं है। 

डीन जोन्स की इस ड्रीम टी-20 प्लेइंग इलेवन में ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिन्होंने कभी टी-20 क्रिकेट खेला ही नहीं है। यानि टी-20 क्रिकेट के आने से पहले ये खिलाड़ी रिटायरमेंट ले चुके थे। 

हालांकि, इन दिग्गज खिलाड़ियों में किसी भी परिस्थिति में बेहतर खेल दिखाने का माद्दा है। ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू हेडन और वेस्टइंडीज के गार्डन ग्रीनिज इस टीम में ओपनर होंगे। विवियन रिचर्डस नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे। 

Ind vs WI 2nd ODI: जडेजा के आंख दिखाने के बाद अंपायर को करना पड़ा वाइड गेंद का इशारा- देखें वीडियो

इसके बाद ब्रायन लारा, मार्टिन क्रो और भारत के महेंद्र सिंह धौनी मध्यक्रम संभालेंगे। धौनी इस प्लेइंग इलेवन में एकमात्र भारतीय हैं। इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर इयान बाथम इस टीम में भी ऑलराउंडर के रूप में शामिल हैं। तेज गेंदबाजों में वसीम अकरम, कर्टली एंब्रोस और जिओल गॉर्नर हैं। 

भुवनेश्वर कुमार के लपका शानदार कैच, एक ही ओवर में पलटा मैच का रुख- VIDEO

डीन जोन्स की ड्रीम टी-20 इलेवनः मैथ्यू हेडन, गार्डन ग्रीनिज, सर विवियन रिचर्डस, ब्रायन लारा, मार्टिन क्रो, इयान बॉथम, महेंद्र सिंह धौनी, शेन वॉर्न, वसीम अकरम, कर्टली एंब्रोस और जिओल गार्नर।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें