ms dhoni new look in poorna patel sangeet function here are photos - PICS पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में यंग और डैशिंग लुक में धौनी आए नजर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

PICS पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में यंग और डैशिंग लुक में धौनी आए नजर

MS Dhoni

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी हाल ही में इंग्लैंड दौरे से वापस लौटे हैं। इस दौरे पर धौनी अपनी सफेद दाढ़ी और सफेद बालों के लिए काफी चर्चा में रहे। धौनी की उम्र को लेकर कई तरह के कमेंट्स आए कि अब वो बूढ़े हो रहे हैं और इसका उनके खेल पर भी असर पड़ रहा है। भारत लौटते ही धौनी का फिर से अपने यंग और डैशिंग लुक में नजर आए।

पूर्णा पटेल के संगीत फंक्शन में धौनी बिल्कुल अलग अवतार में दिखे। आपको बता दें कि पूर्णा और साक्षी बहुत अच्छी दोस्त हैं। धौनी साक्षी और जिवा के साथ संगीत फंक्शन में पहंचे। धौनी ने ऑलिव ग्रीन कलर का कुर्ता और ब्लैक बॉटम पहन रखा था। इंग्लैंड दौरे पर जहां धौनी सफेस दाढ़ी और सफेद बाल में दिख रहे थे वहीं इस फंक्शन में क्लीन शेव्ड और बालों में कलर लगाकर पहुंचे।

धौनी और बाकी क्रिकेटरों ने किया एक महिला फैन को इग्नोर, तो कप्तान विराट ने किया कुछ ऐसा- video वायरल

हेड कोच रवि शास्त्री का खुलासा- इस वजह से मैच के बाद गेंद लेकर लौटे थे MS Dhoni

इंग्लैंड दौरे पर टी20 सीरीज भारत ने 2-1 से जीती थी, जबकि वनडे सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में धौनी ने काफी धीमी पारी खेली थी, जिसको लेकर उनकी काफी आलोचना भी हुई। इतना ही नहीं आखिरी वनडे में धौनी ने गेंदबाजी कोच को दिखाने के लिए अंपायर से गेंद ली थी, जिसके बाद उनके संन्यास की खबरें मीडिया में आने लगी थीं।

देखें संगीत फंक्शन में किस अंदाज में परिवार के साथ पहुंचे धौनीः

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni new look in poorna patel sangeet function here are photos