DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बच्चों को धौनी ने दी खास सलाह, वायरल हुआ video

हाल ही में धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने एक रन से जीत दर्ज की।

tara sharma and her kids and ms dhoni

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की लोकप्रियता पूरी दुनिया में फैली हुई है। धौनी के लिए कप्तान विराट कोहली भी कह चुके हैं उनके जैसा क्रिकेटिंग ब्रेन किसी का नहीं है। बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा शर्मा के बच्चों से धौनी मिले और उन्हें खास सलाह दी। वीडियो को तारा शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है और यह वीडियो अब वायरल हो गया है।

ENGvPAK: चौथे वनडे में भी बरसे खूब रन, सीरीज पर इंग्लैंड का कब्जा

ENG vs PAK: शोएब मलिक अजीबोगरीब तरीके से हुए आउट, जमकर उड़ा मजाक

धौनी ने बच्चों से बात करते हुए बताया कि नतीजा क्या आता है इसके मायने नहीं होते, प्रोसेस कैसा है इससे फर्क पड़ता है। अगर आप एक बार प्रोसेस पर अच्छे से ध्यान दोगे को नतीजे अपने आप आएंगे। यह वीडियो देखकर आपको ऐसा लगेगा कि कोई प्रोफेसर बच्चों को पढ़ा रहा है। तारा शर्मा ने कुछ इस अंदाज में यह वी़डियो शेयर कियाः

हाल ही में धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल में जगह बनाई थी। हालांकि फाइनल मैच में मुंबई इंडियंस ने एक रन से जीत दर्ज की। धौनी की कप्तानी में भारत ने तीन आईसीसी ट्रॉफी (2007 वर्ल्ड टी20, 2011 आईसीसी विश्व कप, 2013 चैम्पियंस ट्रॉफी) जीती हैं। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni met tara sharma s kids video is going viral