DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ASIA CUP 2018: प्रैक्टिस के दौरान कुछ इस अंदाज में धौनी से मिले शोएब मलिक, देखें VIDEO

shoaib malik meet shoib malik in practice session in dubai

एशिया कप का आगाज शनिवार से हो रहा है। दर्शकों को एशिया कप में सबसे बड़ी टीमों में से एक भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का इंतजार है। भारतीय टीम इसके लिए जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही है। शुक्रवार को टीम इंडिया के सभी खिलाडि़यों ने दुबई में प्रैक्टिस की। इस दौरान चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान की टीम भी मौजूद थी। 

प्रैक्टिस के दौरान पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज और टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के पति शोएब अख्तर भारतीय कैंप में आ गए। वे सबसे पहले भारत के विकेटकीपर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के करीब पहुंचे। शोएब को आता देख धौनी ने उनकी तरफ हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया और फिर दोनों बात करने लगे। इस दौरान दोनों के बगल में कप्तान रोहित शर्मा और स्पिनर युजवेंद्र चहल खड़े थे।

बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप लीग में एक मैच होगा, जबकि दूसरा सुपर चार चरण में होगा। लेकिन आयोजक और फैंस सहित सभी चाहेंगे कि दोनों टीम फाइनल में पहुंचे और एक बेहतरीन फाइनल देखने को मिले। भारत को इस टूर्नामेंट में दो दिन में दो मैच खेलने हैं जिस पर विवाद भी हुआ था। टीम इंडिया अपना अभियान 18 सितंबर को हांगकांग के खिलाफ शुरू करेगी, जिसके बाद उसे अगले दिन पाकिस्तान से भिड़ना है।

Asia Cup 2018 date and time: जानें कब और किस समय पर होंगे भारत के मैच

पाक क्रिकेटर ने कहा- कोहली की गैरमौजूदगी में भी दमदार टीम है भारत

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ms dhoni meet pakistan batsman shoaib malik in practice session in dubai see video