DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

INDvsAUS: धौनी-कोहली की तस्वीर हुई वायरल, रोहित शर्मा हो रहे ट्रोल

इस तस्वीर में धौनी कप्तान विराट कोहली को कुछ सलाह दे रहे हैं। यह तस्वीर एडिलेड, ओवल है। फैन्स इस तस्वीर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मीम्स भी बना रहे हैं।  

MS Dhoni, Rohit Sharma(AP)

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच एडिलेड, ओवल में खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यह तस्वीर कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की है। इस तस्वीर में धौनी कप्तान विराट कोहली को कुछ सलाह दे रहे हैं।  फैन्स इस तस्वीर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मीम्स भी बना रहे हैं।  

कुछ फैन्स को लगता है कि महेंद्र सिंह धौनी बेहतर कप्तान थे और कुछ यह उम्मीद कर रहे हैं कि भारत यह मैच जीत जाए ताकि सीरीज में वह बना रहे। इसके साथ ही फैन्स विराट कोहली और धौनी की इस तस्वीर पर मीम्स भी बना रहे हैं। 

VIDEO: धौनी ने फिर दिखाई बिजली-सी तेजी, हैंड्सकॉम्ब को किया चलता

इस तस्वीर को वायरल करने के साथ-साथ फैन्स रोहित शर्मा को भी ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, रोहित शर्मा वनडे टीम के उपकप्तान हैं। लेकिन जब धौनी क्रिकेट के मैदान पर होते हैं तो वह अक्सर विराट कोहली और गेंदबाजों को सलाद देते दिखाई पड़ते हैं।

VIDEO: इस बार जडेजा के 'खतरनाक थ्रो' से नहीं बच पाए उस्मान ख्वाजा

कप्तान विराट कोहली और गेंदबाज भी इस मामले में महेंद्र सिंह धौनी की कई बार तारीफ कर चुके हैं।

बता दें कि इससे पहले कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 298 रन बनाए। शॉन मार्श ने 131 और ग्लेन मैक्सवेल ने 48 रन की पारी खेली। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट लिए। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:MS Dhoni Instructing Captain Virat Kohli Moment Rohit Sharma get Trolled